1. हिन्दी समाचार
  2. Amazon Prime Day: सैमसंग Galaxy M सीरीज पर शानदार ऑफर और डिस्काउंट

Amazon Prime Day: सैमसंग Galaxy M सीरीज पर शानदार ऑफर और डिस्काउंट

Amazon Prime Day Great Offers And Discounts On The Samsung Galaxy M Series

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। अमेज़न प्राइम डेज़ सेल का आगाज़ 15 जुलाई को होगा। इस दौरान सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज़ के फोन ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे। अमेज़न पर आयोजित होने वाली इस सेल में Samsung Galaxy M40 का नया कलर वेरिएंट 15 जुलाई और 16 जुलाई को उपलब्ध होगा। इस वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं होगा। अमेज़न प्राइम डे सेल में सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज़ के अन्य फोन सैमसंग गैलेक्सी एम30, सैमसंग गैलेक्सी एम20 और सैमसंग गैलेक्सी एम10 भी ऑफर्स के साथ बेचे जाएंगे।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

गैलेक्सी एम40 

सेल में सैमसंग गैलेक्सी M40 को एक नए कलर ऑप्शन कॉकटेल ऑरेंज में भी उपलब्ध कराया जाएगा। इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 675 से लैस यह स्मार्टफोन सेल में 19,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। एचडीएफसी क्रेडिट/डेबिट कार्ड से इस फोन की खरीद पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं एक्सचेंज ऑफर में फोन की खरीद पर 3,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है।

गैलेक्सी एम30

सेल में गैलेक्सी एम30 के 64जीबी इंटरल स्टोरेज वाले वेरियंट को 13,990 रुपये और इसके 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को 16,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीद पर ग्राहक 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट पा सकते हैं। फीचर की बात करें तो यह फोन ट्रिपल रियर कैमरे, AMOLED इनफिनिटी-यू डिस्प्ले और 5,000mAh बैटरी से लैस है।

गैलेक्सी एम20

गैलेक्सी एम20 की खरीद पर ग्राहक 10 प्रतिशत के इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए उन्हें इस फोन को एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदना होगा। एक्सचेंज ऑफर में इस फोन को खरीदने पर 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। फोन के 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 9,990 रुपये और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 11,990 रुपये है। 6.3 इंच के फुल एचडी+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन में सैमसंग का Exynos 7904 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में फटॉग्रफी के लिए 13 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...