Amazon से खरीदा प्रोडक्ट लौटाने के लिए महिला सीधे बेजोस के पास पहुंची

jeff
Amazon से खरीदा प्रोडक्ट लौटाने के लिए महिला सीधे बेजोस के पास पहुंची

नई दिल्ली। अमेजन के शेयरधारकों की सालाना बैठक में बुधवार को एक रोचक घटना हुई। एक महिला ग्राहक ने सीधे अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस को प्रोडक्ट रिटर्न करने की कोशिश की। ऐसा करने वाली महिला अमेजन की शेयरधारक भी है। उसने कंपनी की वेबसाइट से प्रोडक्ट मंगवाया था जिसे लौटाना चाहती थी। एक मीडियाकर्मी ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी।

Amazon Shareholder Tries To Return Purchased Item Directly To Ceo Jeff Bezos :

अमेजन के शेयरधारकों की सालाना बैठक हो रही थी जिसमें अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस भी मौजूद थे। इसी दौरान एक महिला अमेजन से खरीदे हुए एक प्रोडक्ट को वापस करने के लिए सीधे बैठक में जेफ बेजोस के पास पहुंच गई। बता दें कि जेफ बेजोस के पास सामान को वापस करने पहुंची महिला कंपनी में शेयरधारक भी है।

दरअसल महिला ने अमेजन से एक सामान मंगवाया था जिसे पर वापस करना चाहती थी लेकिन कई बार वह इसमें नाकाम हो गई थी। इसके बाद गुस्से में महिला सामान को वापस करने के लिए सीधे जेफ बेजोस के पास पहुंच गई। रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने सामान को लौटाने की 4 बार कोशिश की थी लेकिन वह इसमें नाकाम रही।

वहीं महिला से मुलाकात के बाद बेजोस ने महिला से माफी मांगते हुए कहा कि रुटीन काम के लिए आपको यहां आना पड़ा। वहीं बेजोस ने मजाकिया अंदाज में कहा वहां मौजूद लोगों से पूछा कि क्या किसी और के पास भी कुछ वापस करने के लिए है?

नई दिल्ली। अमेजन के शेयरधारकों की सालाना बैठक में बुधवार को एक रोचक घटना हुई। एक महिला ग्राहक ने सीधे अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस को प्रोडक्ट रिटर्न करने की कोशिश की। ऐसा करने वाली महिला अमेजन की शेयरधारक भी है। उसने कंपनी की वेबसाइट से प्रोडक्ट मंगवाया था जिसे लौटाना चाहती थी। एक मीडियाकर्मी ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी। अमेजन के शेयरधारकों की सालाना बैठक हो रही थी जिसमें अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस भी मौजूद थे। इसी दौरान एक महिला अमेजन से खरीदे हुए एक प्रोडक्ट को वापस करने के लिए सीधे बैठक में जेफ बेजोस के पास पहुंच गई। बता दें कि जेफ बेजोस के पास सामान को वापस करने पहुंची महिला कंपनी में शेयरधारक भी है। दरअसल महिला ने अमेजन से एक सामान मंगवाया था जिसे पर वापस करना चाहती थी लेकिन कई बार वह इसमें नाकाम हो गई थी। इसके बाद गुस्से में महिला सामान को वापस करने के लिए सीधे जेफ बेजोस के पास पहुंच गई। रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने सामान को लौटाने की 4 बार कोशिश की थी लेकिन वह इसमें नाकाम रही। वहीं महिला से मुलाकात के बाद बेजोस ने महिला से माफी मांगते हुए कहा कि रुटीन काम के लिए आपको यहां आना पड़ा। वहीं बेजोस ने मजाकिया अंदाज में कहा वहां मौजूद लोगों से पूछा कि क्या किसी और के पास भी कुछ वापस करने के लिए है?