हनीप्रीत के सरेंडर की खबरों के बीच हरियाणा पुलिस का अलर्ट, इलाके में नाकाबंदी

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम-रहीम को सजा होने के बाद बीते 38 दिनों से फरार चल रही उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अचानक मीडिया में सामने आई। हनीप्रीत ने मीडिया के सामने कई बड़े खुलासे किये। खुद को निर्दोष बताते हुए हनीप्रीत ने कहा, मीडिया में चल रही उनके खिलाफ खबरों से वो बेहद डर गईं थीं। हनीप्रीत के करीबियों की मानें तो वो जल्द ही पंचकूला पुलिस के सामने सनेंडर कर सकती हैं।

हनीप्रीत के सरेंडर की खबरों के बीच पंचकूला पुलिस भी अलर्ट हो गयी है। हनीप्रीत के मीडिया में सामने आने के बाद हरियाणा पुलिस के जवान लगातार चेकिंग कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि हनीप्रीत कहां हैं। हरियाणा पुलिस कोशिश कर रही है कि सरेंडर से पहले ही हनीप्रीत को गिरफ्तार किया जा सके।

{ यह भी पढ़ें:- 2016 के जाट आंदोलन के दौरान मुरथल में हुए थे नौ गैंग रेप }

हनीप्रीत ने मीडिया के सामने कहा कि राम रहीम को वह पापा कहती है और दोनों के बीच ऐसा कोई संबंध नहीं है जैसा कि अब दिखाया जा रहा है। उसने कहा कि जैसा की चैनलों में दिखाया गया उससे वह खुद बहुत डर गई हैं। उसने दावा किया कि जैसा हनीप्रीत को दिखाया गया है वह वैसी नहीं है।

25 सितंबर को हनीप्रीत के दिल्ली में होने का दावा किया गया। वो लाजपत नगर में अपने वकील से मिलने आई और दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की। हालांकि, हाई कोर्ट ने हनीप्रीत की याचिका को खारिज कर दिया। हाई कोर्ट ने साफ लफ्जों में हनीप्रीत को सरेंडर करने का आदेश दे दिया।

{ यह भी पढ़ें:- आखिरकार पुलिस की सख्ती के आगे हनीप्रीत ने टेक दिये घुटने, उगले कई राज }