सामने आई प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें, मुकेश अंबानी का पूरा परिवार आया नज़र

सामने आई प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें, मुकेश अंबानी का पूरा परिवार आया नज़र
सामने आई प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें, मुकेश अंबानी का पूरा परिवार आया नज़र

मुंबई। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक फिल्मों में जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा विदेशी सिंगर निक जोनस से शादी कर रही हैं और शुक्रवार से शादी की रस्में भी जोधुपर में शुरू हो चुकी हैं। प्रियंका की शादी के लिए देश विदेश से मेहमान लगातार जुटते जा रहे हैं। प्रियंका की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी भी सपरिवार पहुंचे। प्रियंका की संगीत सेरेमनी के लिए उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई है। बता दें कि 2 दिसंबर को प्रियंका और निक सात फेरे लेंगे। शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाजों से होगी।

प्रियंका की शादी में शरीक होने जाने माने फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी समेत कई अन्य जानिमानी हस्तियां भी शादी में शरीक होने जोधपुर पहुंचे।

सबसे पहले शुक्रवार को सलमान खान की बहन अर्पिता भी पहुंची उसके बाद जाने-माने मेकअप मैन मिकी कॉन्ट्रैक्टर भी जोधपुर पहुंचे। मिकी से जब मीडिया ने सवाल किया कि वे प्रियंका को किस तरह से सजाएंगे तो उनका कहना था कि आप लोग खुद देख लेना।

Ambani Family Attend Nick And Priyanka Chopra S Sangeet Ceremony :

 

प्रियंका की शादी के लिए इंडियन एजेंसी के अलावा इंटरनेशनल एजेंसी को भी हायर किया गया है, जो गेस्ट्स को सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

मुंबई। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक फिल्मों में जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा विदेशी सिंगर निक जोनस से शादी कर रही हैं और शुक्रवार से शादी की रस्में भी जोधुपर में शुरू हो चुकी हैं। प्रियंका की शादी के लिए देश विदेश से मेहमान लगातार जुटते जा रहे हैं। प्रियंका की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी भी सपरिवार पहुंचे। प्रियंका की संगीत सेरेमनी के लिए उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई है। बता दें कि 2 दिसंबर को प्रियंका और निक सात फेरे लेंगे। शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाजों से होगी। प्रियंका की शादी में शरीक होने जाने माने फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी समेत कई अन्य जानिमानी हस्तियां भी शादी में शरीक होने जोधपुर पहुंचे। सबसे पहले शुक्रवार को सलमान खान की बहन अर्पिता भी पहुंची उसके बाद जाने-माने मेकअप मैन मिकी कॉन्ट्रैक्टर भी जोधपुर पहुंचे। मिकी से जब मीडिया ने सवाल किया कि वे प्रियंका को किस तरह से सजाएंगे तो उनका कहना था कि आप लोग खुद देख लेना।  प्रियंका की शादी के लिए इंडियन एजेंसी के अलावा इंटरनेशनल एजेंसी को भी हायर किया गया है, जो गेस्ट्स को सुरक्षा मुहैया कराएंगे।