1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गुजरात सरकार का बड़ा ऐलान, अब नाइट कर्फ्यू के दौरान नहीं सुनाई देगा एंबुलेंस सायरन

गुजरात सरकार का बड़ा ऐलान, अब नाइट कर्फ्यू के दौरान नहीं सुनाई देगा एंबुलेंस सायरन

 कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों ने सभी को परेशां कर रखा है। ऐसे में अहमदाबाद के ज्यादातर कोरोना अस्पताल भर चुके हैं। वहीं अहमदाबाद की सड़कों पर एंबुलेंस का सायरन 24 घंटे सुनाई देता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अहमदाबाद: कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों ने सभी को परेशां कर रखा है। ऐसे में अहमदाबाद के ज्यादातर कोरोना अस्पताल भर चुके हैं। वहीं अहमदाबाद की सड़कों पर एंबुलेंस का सायरन 24 घंटे सुनाई देता है। केवल यही नहीं बल्कि एंबुलेंस का सायरन नाइट कर्फ्यू के दौरान जब भी बजता है तो लोगों की हृदय की गति बढ़ जाती है। इस वजह से अब एक बड़ा फैसला लिया गया है। अब गुजरात सरकार ने नाइट कर्फ्यू के दौरान एंबुलेंस की सायरन को साइलेंट मोड पर रखने का आदेश जारी कर दिया है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

आपको बता दें, आप सभी को हम यह भी बता दें कि गुजरात में कोरोना पर काबू पाने के लिए राज्य के 20 शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू है। इस वजह से सरकार ने हिदायत दी है कि अगर नाइट कर्फ्यू के दौरान ट्रैफिक की समस्या का एंबुलेंस के चालक को सामना नहीं करना पड़ रहा है तो सायरन को सायलंट कर दिया जाए।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि गुजरात में बीते कुछ दिनों से कोरोना के दैनिक मामले हर दिन 7 से 8 हजार सामने आ रहे हैं। ऐसे में अहमदाबाद और सूरत की स्थिति हर दिन खराब होती जा रही है। अब सरकार का यह मानना है कि रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू के दौरान रास्तों पर सन्नाटा छाया रहता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...