यूपी के मेरठ में डॉक्टरों ने रशियन डांसरों के साथ छलकाये जाम, एंबुलेंस से लायी गयी शराब

meerut-dance-doctor

Ambulance Used As Ferry Cartons Of Liquor In Medical College Meerut Belly Dancer

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार को डॉक्टरों ने जमकर जाम छलकाये। यही नहीं इस कार्यक्रम में रशियन डांसरों ने डॉक्टरों के साथ खूब ठुमके भी लगाए। इस दौरान रशियन डांसरों ने जमकर अश्लील डांस क‍िए। इतना ही नहीं जिन वाहनों में मरीजों को अस्पतालों तक पहुंचाया जाता है उनमें मेडिकल कॉलेज के परिसर में शराब ढोकर लाई गई। मामले का खुलासा होने पर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने आननफानन में जांच के आदेश दे दिए हैं।
दरअसल, मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में सोमवार को ओल्ड स्टूडेंट्स एसोसिएशन की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम 1992 बैच के ओल्ड स्टूडेंट्स द्वारा आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान डॉक्टरों ने शराब के जमकर जाम छलकाए और अश्लील डांस का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम में रशियन डांसर को बुलाया गया था। इस दौरान जो शराब की पेटी लाई गई थी, वह एक एम्बुलेंस में रखकर लाई गई।
इस मामले को लेकर लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल विनय अग्रवाल ने कहा, “मुझे इस बारे में सोमवार की शाम को पता चला था और मैं अभी इस बारे में इसके आयोजकों से सुनना चाहता हूं। अभी हमें यह नहीं स्पष्ट हुआ है कि जिन एंबुलेंस में शराब लाई गई थीं, वे अस्पताल की थीं या किसी अन्य प्राइवेट अस्पताल की थीं। हम इस मामले की तह तक जाएंगे और जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे उनपर उचित कार्रवाई की जाएगी।”

सीएमओ डॉ. राजकुमार ने कहा, पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। अगर ऐसा हुआ है तो गलत है। इस मामले में उन्होंने कॉलेज के प्रिंसिपल से भी बात करने के लिए कहा है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार को डॉक्टरों ने जमकर जाम छलकाये। यही नहीं इस कार्यक्रम में रशियन डांसरों ने डॉक्टरों के साथ खूब ठुमके भी लगाए। इस दौरान रशियन डांसरों ने जमकर अश्लील डांस क‍िए। इतना ही नहीं जिन वाहनों में मरीजों को अस्पतालों तक पहुंचाया जाता है उनमें मेडिकल कॉलेज के परिसर में शराब ढोकर लाई गई। मामले का खुलासा होने पर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने आननफानन में जांच के आदेश दे दिए हैं। दरअसल,…