1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. America: फिलाडेल्फिया के साउथ स्ट्रीट सामूहिक गोलीबारी में 3 मृत और 11 घायल, बंदूकधारियों की तलाश जारी

America: फिलाडेल्फिया के साउथ स्ट्रीट सामूहिक गोलीबारी में 3 मृत और 11 घायल, बंदूकधारियों की तलाश जारी

 अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक सामूहिक गोलीबारी की दर्दनाक घटना हो गई। खबरों के अनुसार,  शनिवार रात  में तीन लोगों की मौत हो गई और कम से कम 11 लोग घायल हो गए।

By अनूप कुमार 
Updated Date

America:  अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक सामूहिक गोलीबारी की दर्दनाक घटना हो गई। खबरों के अनुसार,  शनिवार रात  में तीन लोगों की मौत हो गई और कम से कम 11 लोग घायल हो गए। ये घटना उस समय हुई जब एक संदिग्ध व्यक्ति ने शहर की भीड़ में अंधाधुंध गोलियां चलाई। रिपोर्टों के अनुसार, साउथ स्ट्रीट के भीड़भाड़ वाले इलाके में एक बंदूकधारी की सूचना मिलने के बाद फिलाडेल्फिया पुलिस विभाग ने तुरंत कार्रवाई की। रिपोर्ट के अनुसार, एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, पुलिस इंस्पेक्टर डीएफ पेस ने कहा कि शहर की भीड़ में गोलियां चलाई गईं और एक अधिकारी ने एक संदिग्ध को भी गोली मार दी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि संदिग्ध को मारा गया है या नहीं।

पढ़ें :- America : Washington DC में गोलीबारी में 1 की मौत, पुलिस अफसर सहित कई घायल

पुलिस ने कहा कि बंदूकधारियों की तलाश रविवार सुबह तड़के जारी रही। शूटरों में से एक को अमेरिकन स्ट्रीट पर दक्षिण की ओर भागते हुए देखा गया था। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर दो बंदूकें मिलीं, जिनमें से एक में एक मैगजीन थी। अधिकारियों ने साउथ स्ट्रीट पर दूसरी और पांचवीं सड़कों के बीच के क्षेत्र को रात भर के लिए बंद कर दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...