नई दिल्ली। सिर्फ वयस्कों के देखने लायक फिल्मों की स्टार स्टोर्मी डेनियल्स ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ कथित रूप से एक मुकदमा दायर किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके प्रेम संबंधों की अफवाह पर शांत रहने के लिए ट्रंप ने कभी भी किसी ‘चुप रहने वाले समझौते’ (हश एग्रीमेंट) पर हस्ताक्षर नहीं किए थे। एनबीसी न्यूज के मुताबिक, स्टोर्मी ने मंगलवार को लॉस एंजलिस में मुकदमा दायर किया, जिसमें दावा किया गया कि गैर प्रकटीकरण समझौता अवैध है और वह ट्रंप के साथ गुप्त मुलाकातों पर सार्वजनिक चर्चा करने के लिए स्वतंत्र हैं। स्टोर्मी का वास्तविक नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है।

स्टोर्मी ने आरोप लगाया है कि ट्रंप ने उनके साथ शारीरिक संबंध वर्ष 2006 और 2007 में बेवर्ली हिल्स के होटल और लेक तेहो जैसे स्थान पर बनाए थे। स्टोर्मी और ट्रंप दोनों के वकील माइकल कोहेन ने 2016 राष्ट्रपति चुनाव से तीन दिन पहले समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, समझौते में ट्रंप की पहचान डेविड डेन्नीसन के नाम से हुई, जबकि स्टोर्मी को पेग्गी पीटरसन के नाम से संबोधित किया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- Trade War: मोदी सरकार ने ट्रंप को दिया करारा जवाब, अमेरिकी उत्‍पादों पर बढ़ाया आयात शुल्‍क }

मुकदमे के तहत ट्रंप के बारे में न बोलने के लिए स्टोर्मी को 130,000 डॉलर दिए गए थे। स्टोर्मी ने दावा किया कि कोहेन ने चुप रहने के लिए उनके साथ जोर जबरदस्ती की और अब वह दोबारा से लड़ाई लड़ रही हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद से तोड़ा नाता }