अपनी 27वीं शादी की सालगिरह पर बराक और मिशेल ओबामा ने साझा किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट

अपनी 27वीं शादी की सालगिरह पर बराक और मिशेल ओबामा ने साझा किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट
अपनी 27वीं शादी की सालगिरह पर बराक और मिशेल ओबामा ने साझा किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट

नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा की आज 27वीं सालगिरह है। इस खास मौके पर दोनों ने दिल को छू लेने वाले पोस्ट साझा किया है जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

America Barack And Michelle Obama 27th Wedding Anniversary :

बता दें कि ओबामा दंपत्ति ने ट्विटर हैंडल पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर एक दूसरे को इतने साल बिताए गए लम्हों के लिए बधाई दी है। शेयर हुई फोटो को देख आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि दोनों के बीच का रिश्ता कितना खास है।

ओबामा ने पत्नीे मिशेल के साथ की एक पुरानी तस्वीर साझा की है, यह तस्वीर पीछे से ली गई है जिसमें बराक के कंधे पर मिशेल ने अपना सिर टिका रखा है। दोनों ही सूर्यास्त के समय आसमान में फैले खूबसूरत रंगों को निहार रहे हैं। साथ में कैप्शन के तौर पर ओबामा ने बीटल्सस का जिक्र करते हुए मिशेल को 27 सालों के लिए शुक्रिया कहा है।

वहीं मिशेल ने अपने ट्वीट में तस्वीर साझा कर कहा, ’27 साल पहले इस शख्स ने मुझे एडवेंचर से भरी जिंदगी का वादा किया था। मैं कहूंगी कि उसने वादा निभाया है। अभी भी वह मैजिक महसूस हो रहा है जिसके कारण सालों पहले हम साथ आए। हैप्पी एनिवर्सरी बराक।
america-barack-and-michelle-obama-share-heartfelt-posts-on-their-27th-wedding-anniversary

नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा की आज 27वीं सालगिरह है। इस खास मौके पर दोनों ने दिल को छू लेने वाले पोस्ट साझा किया है जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि ओबामा दंपत्ति ने ट्विटर हैंडल पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर एक दूसरे को इतने साल बिताए गए लम्हों के लिए बधाई दी है। शेयर हुई फोटो को देख आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि दोनों के बीच का रिश्ता कितना खास है। ओबामा ने पत्नीे मिशेल के साथ की एक पुरानी तस्वीर साझा की है, यह तस्वीर पीछे से ली गई है जिसमें बराक के कंधे पर मिशेल ने अपना सिर टिका रखा है। दोनों ही सूर्यास्त के समय आसमान में फैले खूबसूरत रंगों को निहार रहे हैं। साथ में कैप्शन के तौर पर ओबामा ने बीटल्सस का जिक्र करते हुए मिशेल को 27 सालों के लिए शुक्रिया कहा है। वहीं मिशेल ने अपने ट्वीट में तस्वीर साझा कर कहा, '27 साल पहले इस शख्स ने मुझे एडवेंचर से भरी जिंदगी का वादा किया था। मैं कहूंगी कि उसने वादा निभाया है। अभी भी वह मैजिक महसूस हो रहा है जिसके कारण सालों पहले हम साथ आए। हैप्पी एनिवर्सरी बराक। america-barack-and-michelle-obama-share-heartfelt-posts-on-their-27th-wedding-anniversary