अमेरिका के टेक्सास के चर्च में हुई गोलीबारी, कम से कम 26 लोग मारे गए

sutherlandspringsafp650_1_636455499752352654

America Firing In Texas Church At Least 20 People Killed

वाशिंगटन: अमेरिका के टेक्सास प्रांत में एक बैपटिस्ट चर्च में रविवार को गोलीबारी की घटना हुई. इस गोलीबारी में कम से कम 26 लोगों के मारे जाने की खबर है. इसके अलावा हमले में कई लोग घायल हुए हैं. हमलावर ने चर्च में प्रार्थना के लिए आए लोगों को निशाना बनाया. अमेरिकी मीडिया में आई खबरों से यह जानकारी मिली है. हमलावर के मारे जाने की खबर है.

ग्वाडालूप काउंटी के शेरिफ के दफ्तर के प्रवक्ता के हवाले से सीएनएन ने खबर दी है कि जल्द ही बंदूकधारी हमलावर मारा गया. हालांकि यह अस्पष्ट है कि शूटर पुलिस की गोली से मरा या उसने खुद को गोली मारी. खबरों में बताया गया कि गोलीबारी सैन एंटोनियो के दक्षिण पूर्व में सुदरलैंड स्प्रिंग्स में फर्स्ट बैपटिस्ट चर्च में हुई.

बताया गया है कि शूटर दोपहर से थोड़ी देर पहले चर्च में घुसा और उसने गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना के वक्त चर्च में करीब 50 लोग मौजूद थे. डलास मॉर्निंग न्यूज वेबसाइट की खबर के अनुसार घायलों में दो साल का एक बच्चा भी शामिल है. विल्सन काउंटी के कमिश्नर अल्बर्ट गेम्ज़ जूनियर ने एएफपी को बताया कि कई मौतें हुईं और कई लोग घायल हुए. हालांकि वे आधिकारिक तौर पर संख्या नहीं बता सके. कुछ अधिकारियों ने मीडिया रिपोर्टों में बताया कि 27 लोगों की मौत हुई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए.

वाशिंगटन: अमेरिका के टेक्सास प्रांत में एक बैपटिस्ट चर्च में रविवार को गोलीबारी की घटना हुई. इस गोलीबारी में कम से कम 26 लोगों के मारे जाने की खबर है. इसके अलावा हमले में कई लोग घायल हुए हैं. हमलावर ने चर्च में प्रार्थना के लिए आए लोगों को निशाना बनाया. अमेरिकी मीडिया में आई खबरों से यह जानकारी मिली है. हमलावर के मारे जाने की खबर है. ग्वाडालूप काउंटी के शेरिफ के दफ्तर के प्रवक्ता के हवाले से सीएनएन…