US: भारतीय मूल के करोड़पति तुषार अत्रे की हत्या, प्रेमिका की कार में मिला शव

us
US: भारतीय मूल के करोड़पति तुषार अत्रे की हत्या, प्रेमिका की कार में मिला शव

नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीय मूल के करोड़पति आईटी विशेषज्ञ तुषार अत्रे (Tushar Atre) अपनी प्रेमिका की कार में मृत पाये गये। पिछले मंगलवार को कैलिफोर्निया के सांता क्रूज में उनके घर से उनका अपहरण कर लिया गया था। कुछ घंंटोंं बाद उनकी लाश एक बीएमडब्ल्यू कार (BMW car) से मिली है।

America Indian Origin Millionaire Tushar Atre Kidnapped From His Home In America Later Found Dead In Car :

कैलिफोर्निया में सांता क्रूज काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने एक अक्टूबर को अत्रे की कार को खोजा था, जिसके अंदर एक शव पाया गया। जांच के बाद दो अक्टूबर की शाम को पुलिस ने इसके तुषार अत्रे का शव होने की पुष्टि की। पुलिस ने कहा कि अब तक मिले सबूतों से पता चला है कि घटना को अंजाम देने की वजह लूट हो सकती है।

पुलिस को संंदिग्धों की तलाश

फेसबुक पर पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा, “हमारे पास एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर है. हमें कार में एक बॉडी मिली है।” बाद में इसकी पहचान तुषार अत्रे के रूप में हुई. पुलिस के अनुसार ये मामला डकैती से जुड़ा हुआ लगता है। पुलिस ने कहा,  हमारे सामने सभी विकल्प खुले हुए हैं। हम सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं। इस केस में हमें दो संदिग्ध लोगों की तलाश है।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, जब कई संदिग्ध लोग उनके घर में घुसे तब तुषार अत्रे अपने घर में कई लोगों के साथ थे। इसके बाद वह लोग उन्हें पकड़कर उनकी गर्लफ्रेंड की बीएमडब्ल्यू में कहीं ले गए। ये जानकारी उनके घर में मौजूद लोगों ने दी।

चरस और गांजे के कारोबार से जुड़ना महंगा पड़ा

KION TV के मुताबिक अत्रे मार्केटिंग कंपनी के अलावा भांग का कारोबार भी करते थे। एक साल पहले ही उन्होंने गांजा और भांग का कारोबार शुरू किया था। इसकी बाकायदा उन्होंने मैन्युफैक्चरिंग कंपनी बनाई थी।

इस इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के अनुसार, तुषार अत्रे इस कारोबार में नए थे। उन्हें इसके नियम कायदे अच्छे से पता नहीं थे। उन्हें पता नहीं था कि इसमें लोगों को कैसे हैंडल किया जाता है। चरस और गांजे से जुड़े लोगों को अगर आपने सही समय पर पैसा नहीं दिया तो इसके बुरे परिणाम थोड़े दिनों बाद ही सामने आने लगते हैं।
 

नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीय मूल के करोड़पति आईटी विशेषज्ञ तुषार अत्रे (Tushar Atre) अपनी प्रेमिका की कार में मृत पाये गये। पिछले मंगलवार को कैलिफोर्निया के सांता क्रूज में उनके घर से उनका अपहरण कर लिया गया था। कुछ घंंटोंं बाद उनकी लाश एक बीएमडब्ल्यू कार (BMW car) से मिली है। कैलिफोर्निया में सांता क्रूज काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने एक अक्टूबर को अत्रे की कार को खोजा था, जिसके अंदर एक शव पाया गया। जांच के बाद दो अक्टूबर की शाम को पुलिस ने इसके तुषार अत्रे का शव होने की पुष्टि की। पुलिस ने कहा कि अब तक मिले सबूतों से पता चला है कि घटना को अंजाम देने की वजह लूट हो सकती है। पुलिस को संंदिग्धों की तलाश फेसबुक पर पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा, "हमारे पास एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर है. हमें कार में एक बॉडी मिली है।" बाद में इसकी पहचान तुषार अत्रे के रूप में हुई. पुलिस के अनुसार ये मामला डकैती से जुड़ा हुआ लगता है। पुलिस ने कहा,  हमारे सामने सभी विकल्प खुले हुए हैं। हम सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं। इस केस में हमें दो संदिग्ध लोगों की तलाश है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, जब कई संदिग्ध लोग उनके घर में घुसे तब तुषार अत्रे अपने घर में कई लोगों के साथ थे। इसके बाद वह लोग उन्हें पकड़कर उनकी गर्लफ्रेंड की बीएमडब्ल्यू में कहीं ले गए। ये जानकारी उनके घर में मौजूद लोगों ने दी। चरस और गांजे के कारोबार से जुड़ना महंगा पड़ा KION TV के मुताबिक अत्रे मार्केटिंग कंपनी के अलावा भांग का कारोबार भी करते थे। एक साल पहले ही उन्होंने गांजा और भांग का कारोबार शुरू किया था। इसकी बाकायदा उन्होंने मैन्युफैक्चरिंग कंपनी बनाई थी। इस इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के अनुसार, तुषार अत्रे इस कारोबार में नए थे। उन्हें इसके नियम कायदे अच्छे से पता नहीं थे। उन्हें पता नहीं था कि इसमें लोगों को कैसे हैंडल किया जाता है। चरस और गांजे से जुड़े लोगों को अगर आपने सही समय पर पैसा नहीं दिया तो इसके बुरे परिणाम थोड़े दिनों बाद ही सामने आने लगते हैं।