अमेरिका में भारतियों के हत्या का सिलसिला जारी, एक और भारतीय की गोली मार कर ह्त्या

होशियारपुर। अमेरिका में भारतियों की ह्त्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन किसी न किसी भारतीय की हत्या का मामला प्रकाश में आ रहा है। अब एक बार फिर अमेरिका के वॉशिंगटन में एक भारतीय को निशाना बनाया गया। दरअसल यहां गैस स्टेशन में काम कर रहे विक्रम जरयाल (26) नामक युवक को गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया गया है। विक्रम जरयाल पंजाब का रहने वाला था। उसकी मौत की खबर जैसे ही होशियारपुर में रहने वाले उसके परिजनों को मिली पूरे गाँव में मातम का माहौल बन गया।



मिली जानकारी के मुताबिक विक्रम अभी एक पखवारे पहले ही अमेरिका गया था जहां मृतक अपने एक पारिवारिक दोस्त के गैस स्टेशन में काम कर रहा था। जारयाल याकिमा शहर के एएम-पीएम गैस स्टेशन में क्लर्क के तौर पर काम कर रहा था जहां छह अप्रैल को दो शरारती तत्व दुकान में दोपहर एक बजकर 30 मिनट पर पहुंचे और पीड़ित से नकद पैसे लिए और उनके सीने पर गोली दाग दी। जहां मौके पर ही जारयाल की मौत हो गयी।



इस पूरे मामले पर भारतीय विदेश मंत्री सुषमा ने बताया कि एजेंसियों को कोऑर्डिनेट करने के लिए कहा है और मामले की जांच की जा रही है। साथ ही सुषमा ने विक्रम के भाई से कहा, “आपके भाई की मौत पर मुझे काफी दुख है। मैंने अमेरिका स्थित भारतीय एम्बेसी को आपकी हरसंभव मदद करने को कहा है। सीसीटीवी फुटेज निकाल लिए गए हैं और इसी आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। सैन फ्रांसिस्को स्थित भारतीय काउंसलेट पीड़ित परिवार की मदद कर रहा है और पुलिस अफसर घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं।”