जानवरों से प्यार करने वाले मालिक को खा गए उसी के 18 पालतू कुत्ते

dog
जानवरों से प्यार करने वाले मालिक को खा गए उसी के 18 पालतू कुत्ते

नई दिल्ली। अमेरिका के टेक्‍सास में पिछले कुछ दिनों से गायब एक शख्‍स को उसके ही पालतू कुत्‍तों ने खा लिया है। अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि इस व्‍यक्ति की हड्डियां तक कुत्‍तों ने चबा ली है और डीएनए टेस्टिंग से इस बात की पुष्टि होती है। डीएनए टेस्ट से पता चला है कि कुत्तों के मल से प्राप्त हुए हड्डी के टुकड़े 57 वर्षीय फ्रेडी मैक के हैं।

America Missing Us Man Eaten By His Own 18 Dogs Clothing And Hair Found In Feces :

डिप्टी आरोन पिट्स ने कहा कि मिश्रित नस्ल के 18 कुत्तों ने कपड़ों और बाल सहित मैक के पूरे शरीर को खा दिया और 2-5 इंच के हड्डियों के टुकड़ों के अलावा कुछ बाकी नहीं बचने दिया।

मैक काफी बीमार थे, इस कारण यह साफ नहीं हो सका है कि कुत्तों ने उन्हें मारकर खाया या उनकी मौत के बाद उनके शव को निवाला बनाया। मई में एक रिश्तेदार ने मैक के गायब होने की सूचना दी थी। रिश्तेदार ने बताया कि अप्रैल से मैक के परिवार ने उन्हें नहीं देखा।

मैक के परिवारवालों ने जब उनके घर में जाकर देखने की कोशिश की, तो कुत्तों ने उन्हें रोक दिया। कुत्तों का ध्यान भटकाकर जब सरकारी अधिकारी मैक के घर में पहुंचे तो उन्होंने मैक को नहीं पाया और लौट आए। हालांकि, ऊंची घास में उन्हें मानव बाल, हड्डियां और कपड़े मिले। हड्डियों के टुकड़ों को डीएनए टेस्टिंग के लिए भेजा गया, जहां पता चला कि वे मैक के हैं।

मैक के 18 कुत्तों में से दो को उनके साथियों ने ही मार दिया था, जबकि 13 को उनके आक्रमक व्यवहार के कारण मार दिया गया है और तीन को गोद लेने के लिए रखा गया है।

नई दिल्ली। अमेरिका के टेक्‍सास में पिछले कुछ दिनों से गायब एक शख्‍स को उसके ही पालतू कुत्‍तों ने खा लिया है। अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि इस व्‍यक्ति की हड्डियां तक कुत्‍तों ने चबा ली है और डीएनए टेस्टिंग से इस बात की पुष्टि होती है। डीएनए टेस्ट से पता चला है कि कुत्तों के मल से प्राप्त हुए हड्डी के टुकड़े 57 वर्षीय फ्रेडी मैक के हैं। डिप्टी आरोन पिट्स ने कहा कि मिश्रित नस्ल के 18 कुत्तों ने कपड़ों और बाल सहित मैक के पूरे शरीर को खा दिया और 2-5 इंच के हड्डियों के टुकड़ों के अलावा कुछ बाकी नहीं बचने दिया। मैक काफी बीमार थे, इस कारण यह साफ नहीं हो सका है कि कुत्तों ने उन्हें मारकर खाया या उनकी मौत के बाद उनके शव को निवाला बनाया। मई में एक रिश्तेदार ने मैक के गायब होने की सूचना दी थी। रिश्तेदार ने बताया कि अप्रैल से मैक के परिवार ने उन्हें नहीं देखा। मैक के परिवारवालों ने जब उनके घर में जाकर देखने की कोशिश की, तो कुत्तों ने उन्हें रोक दिया। कुत्तों का ध्यान भटकाकर जब सरकारी अधिकारी मैक के घर में पहुंचे तो उन्होंने मैक को नहीं पाया और लौट आए। हालांकि, ऊंची घास में उन्हें मानव बाल, हड्डियां और कपड़े मिले। हड्डियों के टुकड़ों को डीएनए टेस्टिंग के लिए भेजा गया, जहां पता चला कि वे मैक के हैं। मैक के 18 कुत्तों में से दो को उनके साथियों ने ही मार दिया था, जबकि 13 को उनके आक्रमक व्यवहार के कारण मार दिया गया है और तीन को गोद लेने के लिए रखा गया है।