19 वर्षीय मॉडल 19 करोड़ में बेचने जा रही अपनी वर्जिनिटी, सिर्फ इसलिए…

अमेरिका की 19 वर्षीय छात्रा और पार्ट टाइम मॉडल ने करीब 19 करोड़ में अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऐलान किया है। गिसेले नाम की इस मॉडल की वर्जिनिटी की नीलामी एक जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट हुई। जिसे अबू धाबी के एक बिजनेसमैन ने 2.5 मिलियन यूरो करीब 19.5 करोड़ रुपए में खरीदा। वर्जिनिटी नीलामी के बाद अब बहुत जल्द ये मॉडल उस बिजनेसमैन से मिलने जाएगी। मॉडल ने बताया कि वर्जिनिटी नीलामी से मिले पैसों का वह सही इस्तेमाल करेगी। इन पैसों को वो पढ़ाई और घूमने पर खर्च करेगी। मॉडल का कहना है कि इन पैसों से उसका ख्वाब पूरा हो जाएगा।

वर्जिनिटी नीलाम करने के ट्रेंड पर मॉडल ने कहा- ”मैं सोचती हूं कि वर्जिनिटी बेचने का ट्रेंड खुद को आजाद करने का तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट हासिल करते हैं। उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं. …अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है।’

{ यह भी पढ़ें:- इन देशों में फोटो खींचना है बैन, इसके पीछे है ये बड़ी वजह }

एक जर्मन वेबसाइट पर लगी बोली में अबूधाबी के बिजनेसमैन ने गिसले की वर्जिनिटी को 2.5 मिलियन यूरो (19.5 करोड़ रुपए) में खरीदा है। दूसरे नंबर पर लॉस एंजेलिस का ही एक एक्टर रहा, जिसने 2.4 (18.24 करोड़ रुपए) मिलियन यूरो की बोली लगाई थी। इसके बाद तीसरे नंबर पर एक रशियन पॉलिटिशयन रहा, जिसने 13.68 करोड़ रुपए की बोली लगाई।

{ यह भी पढ़ें:- इस मॉडल ने सरेआम लगा दी अपनी वर्जिनिटी की बोली ! }

Loading...