1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. America Temple Theft : ब्राजोस के मंदिर में चोरी, चोरों ने  कीमती सामान चुरा लिया

America Temple Theft : ब्राजोस के मंदिर में चोरी, चोरों ने  कीमती सामान चुरा लिया

अमेरिका के टेक्सास राज्य में एक हिंदू मंदिर में चोरों ने कीमती सामान चुरा लिया है। चोरी की घटना से वहां रह रहे भारतीय समुदाय सदमे में है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

America Temple Theft : अमेरिका के टेक्सास राज्य में एक हिंदू मंदिर में चोरों ने कीमती सामान चुरा लिया है। चोरी की घटना से वहां रह रहे भारतीय समुदाय सदमे में है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 11 जनवरी को टेक्सास की ब्रेजोस घाटी में श्री ओंकारनाथ मंदिर में हुई थी। ब्राज़ोस घाटी में यह एकमात्र हिंदू मंदिर है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

मंदिर के बोर्ड सदस्य श्रीनिवास एस. ने घटना पर रोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “एक सेंधमारी हुई थी. वो साइड की खिड़की से घुसे और एक तिजोरी चुराकर ले गए, जिसमें हम अपना कीमती सामान रखते थे। उन्होंने कहा, “मंदिर के ठीक पीछे एक अपार्टमेंट में रहने वाले पुजारी और उनका परिवार सुरक्षित हैं।” मंदिर के अंदर सुरक्षा कैमरों में कैद एक वीडियो में एक व्यक्ति को मंदिर की अनदेखी करते हुए और सीधे दान पेटी में जाते हुए दिखाया गया है। इसके बाद संदिग्ध ने तिजोरी को बाहर निकालने के लिए मंदिर की गाड़ी का इस्तेमाल किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...