भारतीय दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप

भारतीय दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप
भारतीय दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं जिसके लिए वो बेहद उत्सुक हैं और इस बात की जानकारी उन्होने खुद ट्वीट के माध्यम से दी। अपनी भारत यात्रा के दौरान ट्रम्प पीएम मोदी के साथ अहमदाबाद में भव्य रोड शो और ‘हाउडी मोदी’ जैसा प्रोग्राम करेंगे। लेकिन इस बीच राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर अपनी भारत यात्रा के प्रति उत्साह दिखाया है।

America Us President Eager To Visit India :

ट्रंप ने ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है यह बेहद सम्मान की बात है? मार्क ज़ुकरबर्ग ने हाल ही में बताया था कि डॉनल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1 हैं। नंबर 2 पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल, मैं दो हफ्तों में भारत जा रहा हूं। मैं इस यात्रा को लेकर उत्सुक हूं।’


पीएम मोदी ने ट्वीट कर किया स्वागत

इससे पहले पीएम मोदी ने भी ट्वीट करते हुए ट्रंप के भारत दौरे का स्वागत किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुआ लिखा था, ‘अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के 24-25 फरवरी को भारत यात्रा पर आने को लेकर बहुत खुश हूं, हमारे माननीय अतिथियों का भव्य स्वागत किया जाएगा। भारत और अमेरिका के मजबूत संबंध न केवल हमारे नागरिकों के लिये बल्कि पूरे विश्व के लिये बेहतर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की भारत यात्रा विशेष है तथा यह भारत, अमेरिका मैत्री को और मजबूत बनाने की दिशा में अहम कदम होगा।’

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में 24 फरवरी को 22 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे जिसकी तैयारियां ज़ोरों शोरों से शुरू है। वहीं शहर के मेयर बिजल पटेल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस रोड शो में पचास हजार लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं जिसके लिए वो बेहद उत्सुक हैं और इस बात की जानकारी उन्होने खुद ट्वीट के माध्यम से दी। अपनी भारत यात्रा के दौरान ट्रम्प पीएम मोदी के साथ अहमदाबाद में भव्य रोड शो और 'हाउडी मोदी' जैसा प्रोग्राम करेंगे। लेकिन इस बीच राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर अपनी भारत यात्रा के प्रति उत्साह दिखाया है। ट्रंप ने ट्वीट किया, 'मुझे लगता है यह बेहद सम्मान की बात है? मार्क ज़ुकरबर्ग ने हाल ही में बताया था कि डॉनल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1 हैं। नंबर 2 पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल, मैं दो हफ्तों में भारत जा रहा हूं। मैं इस यात्रा को लेकर उत्सुक हूं।' पीएम मोदी ने ट्वीट कर किया स्वागत इससे पहले पीएम मोदी ने भी ट्वीट करते हुए ट्रंप के भारत दौरे का स्वागत किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुआ लिखा था, 'अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के 24-25 फरवरी को भारत यात्रा पर आने को लेकर बहुत खुश हूं, हमारे माननीय अतिथियों का भव्य स्वागत किया जाएगा। भारत और अमेरिका के मजबूत संबंध न केवल हमारे नागरिकों के लिये बल्कि पूरे विश्व के लिये बेहतर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की भारत यात्रा विशेष है तथा यह भारत, अमेरिका मैत्री को और मजबूत बनाने की दिशा में अहम कदम होगा।' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में 24 फरवरी को 22 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे जिसकी तैयारियां ज़ोरों शोरों से शुरू है। वहीं शहर के मेयर बिजल पटेल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस रोड शो में पचास हजार लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।