अमेरिकी अभिनेत्री घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तार

naya

American Actress Nyya Riviera Arrested In Domestic Violence Case

चार्ल्सटन। टेलीविजन श्रंखला ‘ग्ली’ की पूर्व कलाकार न्या रिवेरा को वेस्ट वर्जीनिया के कनाव्हा काउंटी में घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि रिवेरा (30) को शनिवार रात गिरफ्तार किया गया था।

जांचकतार्ओं का कहना है कि उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह मामला उनके पति से संबंधित है। इसके बाद जारी हुए एक वीडियो में न्यायाधीश के सामने अभिनेत्री आंखो में आंसू लिए खड़ी दिख रही हैं।

एक रिपोर्टर के ट्वीट्स के मुताबिक, आपराधिक शिकायत में कहा गया है कि रिवेरा के पति रयान डोर्सी ने पुलिस को बताया कि जब वे अपने बच्चे के साथ सैर कर रहे थे तो उसी दौरान उनकी पत्नी ने उनके सिर पर और नीचे के होंठ पर प्रहार किया।

चार्ल्सटन। टेलीविजन श्रंखला 'ग्ली' की पूर्व कलाकार न्या रिवेरा को वेस्ट वर्जीनिया के कनाव्हा काउंटी में घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि रिवेरा (30) को शनिवार रात गिरफ्तार किया गया था। जांचकतार्ओं का कहना है कि उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह मामला उनके पति से संबंधित है। इसके बाद जारी हुए एक वीडियो में न्यायाधीश के सामने अभिनेत्री आंखो में आंसू लिए खड़ी दिख रही…