दादा ने अपनी ही पोती से कर ली शादी, पूरी कहानी पढ़कर हो जायेंगे हैरान

नई दिल्ली। अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। फ्लोरिडा में रहने वाली एक लड़की ने अपने ही दादा से शादी कर ली और यह बात उसे तीन महीने बाद पता चली। लड़की ने बताया कि वो अपने घर में पड़ा एक एल्बम देख रही थी जिसमें उसके पति उसके पिता के साथ नज़र आये। हालांकि जब लड़की को इस बात का पता चला तो वह कुछ दिनों तक सदमें में रही, लेकिन अब वह खुश है।

लड़की ने कहा है कि अब वो इस शादी से बहुत खुश है और वो अपने दादा को तलाक नहीं देने वाली है। 24 साल की यह लड़की दो साल से 68 साल के अपने करोड़पति दादा के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। 4-5 महीने पहले ही दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों मियामी में रहने लगे।




लड़की ने बताया कि एक दिन उसके पति ने एक एल्बम दिखाया, जिसमें उसकी पहली बीवी और बच्चों की तस्वीरें थी, जिनसे वह बहुत पहले ही बिछड़ गया था। फोटो देखने के दौरान लड़की की नज़र एक फोटो पर गई जिसमे उसके पति के साथ उसके पिता भी खड़े थे। लड़की ने अपने पति से पूछा कि ये कौन है? जिस पर उसके पति ने बताया कि ये मेरा बड़ा बेटा है यह सुनकर वह सदमें में आ गई। उसने फिर और भी तस्वीरें देखी जिसे देख कर उसे पक्का हो गया कि वो उसके पिता ही हैं।

लड़की ने बताया कि वो जब हाई स्कूल में थी तो उसका एक लड़के के साथ अफेयर हो गया था और वो प्रेग्नेंट हो गई थी। जब उसने यह बात अपने पिता को बताई तो उसके पिता ने उसको घर से निकाल दिया। उसके बाद वह अपने बच्चे के साथ जैक्सनविले में अकेले रहने लगी। उसने बताया कि जब उसने अपने पति के साथ अपने पिता की फोटो देखी तो उसे बहुत बुरा लगा लेकिन उसके बाद उसे एहसास हुआ की उसका रिश्ता बहुत मजबूत है और वो दोनों अलग नहीं होंगे।




पति का कहना है कि यह उसकी तीसरी शादी है। दूसरी शादी 2009 में पैसों की कमी की वहज से टूटी थी। दादा जी ने बताया कि वैसे तो उन्हें वेबसाइट पर बहुत सी लड़कियां मिली पर उन्हें सबसे अच्छी अपनी नई दुल्हन ही लगी। उन्हें उसका चेहरा थोड़ा जाना पहचाना तो लग रहा था पर कभी ना मिलने की वजह से वो उसको पहचान नहीं सके। वो दोनों कई बार बाहर घूमने भी गए लेकिन तभी उसे नहीं पता चला कि वो उसकी पोती है। उन्होंने अपनी पोती को 2015 में प्रपोज किया था तब से वो दोनों साथ में ही है और हमेशा साथ में ही रहेंगे। इस जोड़े ने अपना नाम नहीं बताया है।

 

रिपोर्ट–कोमल निगम