अमेरिकी मुद्रा के साथ महिला हिरासत में, काठमांडू एयरपोर्ट से मुंबई जाने की फिराक में थी महिला

nepal-police
अमेरिकी मुद्रा के साथ महिला हिरासत में, काठमांडू एयरपोर्ट से मुंबई जाने की फिराक में थी महिला

महराजगंज। नेपाल की राजधानी काठमांडू के एयरपोर्ट पर नेपाल पुलिस ने मुंबई की रहने वाली एक भारतीय महिला के पास एक लाख अमेरिकी मुद्रा बरामद कर उसे हिरासत ने लेकर पूछताछ कर रही है।

American Currency Ke Sath Mahila Arrest :

शुक्रवार की शाम काठमांडू त्रिभुवन अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर नेपाल पुलिस जाने वाले यात्रियों के सामानों की जाँच कर रही थी इस दौरान वंदना धनश्याम सोनी निवासी मुंबई के लगेज की जाच में पुलिस को एक लाख अमेरिकी डॉलर बरामद हुए। जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।पूछताछ में उसने बताया कि वह स्थानीय एक हाइड्रो कम्पनी में काम करती है।

पुलिस एसएसपी काठमांडू संदीप भंडारी ने बताया कि महिला के बताए पते पर पूछताछ किया गया है जो गलत पाया गया।मुद्रा को सीज कर महिला के खिलाफ कार्यवाही किया जा रहा है।

महराजगंज। नेपाल की राजधानी काठमांडू के एयरपोर्ट पर नेपाल पुलिस ने मुंबई की रहने वाली एक भारतीय महिला के पास एक लाख अमेरिकी मुद्रा बरामद कर उसे हिरासत ने लेकर पूछताछ कर रही है। शुक्रवार की शाम काठमांडू त्रिभुवन अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर नेपाल पुलिस जाने वाले यात्रियों के सामानों की जाँच कर रही थी इस दौरान वंदना धनश्याम सोनी निवासी मुंबई के लगेज की जाच में पुलिस को एक लाख अमेरिकी डॉलर बरामद हुए। जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।पूछताछ में उसने बताया कि वह स्थानीय एक हाइड्रो कम्पनी में काम करती है। पुलिस एसएसपी काठमांडू संदीप भंडारी ने बताया कि महिला के बताए पते पर पूछताछ किया गया है जो गलत पाया गया।मुद्रा को सीज कर महिला के खिलाफ कार्यवाही किया जा रहा है।