गोभी खरीदने गई महिला की यूं पलटी किस्मत, एक पल में बनी करोड़पति

american lady
गोभी खरीदने गई महिला की यूं पलटी किस्मत, एक पल में बनी करोड़पति

नई दिल्ली। कहा जाता है कि उपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका की एक महिला के साथ हुई। वो घर से सब्जी खरीदने के लिए निकली थी, तभी वो ​लॉटरी का टिकट लेने के लिए पहुंच गई। वहीं उसकी जिंदगी बदल गई।

American Lady Wins 1 5 Crere Rupees By Lottery :

दरअसल अमेरिका के मैरीलैंड में वनिस्सा नाम की महिला बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गई थी। लेकिन वहां लॉटरी की दुकान पर अपनी किस्मत आजमाने लग गई और उसकी किस्मत ने उसका साथ भी दिया। वनिस्सा ने बताया कि उसके पिता ने उससे कहा कि वह फूड स्टोर से जाकर गोभी लेकर आए। वो वहां जाने के लिए निकली, तभी उसकी नजर लॉटरी की दुकान पर पड़ी। वहां भीड़ देखकर वह भी वहां पहुंच गई, जहां पर उसे भी टिकट लेने की इच्छा जागी। बस फिर क्या था उसने टिकट खरीदा और घर आ गई।

जब वनिस्सा ने लॉटरी का टिकट स्क्रैच किया तो वह उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। वनिस्सा ने पाया कि उसने लॉटरी के टिकट की सबसे हाई प्राइस मनी जीती है। वनिस्सा का लकी ड्रॉ वास्तव में बेहद लकी साबित हुई। उसने 2,25000 डॉलर जीते, यानी 1.5 करोड़ रुपए की धनराशि जीत ली।

बता दें कि इसी साल केरल के बिज़नेस प्रबीन थॉमस ने दुबई में जब लॉटरी का टिकट खरीदा था, तब शायद उन्हें भी नहीं पता होगा कि उनकी किस्मत पलटने वाली है और पैसों की बारिश होने वाली है। क्योंकि प्रबीन थॉमस ने दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्यूटी फ्री ड्रॉ के जरिये 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 6,64,20,000 रुपये जीते थे।

नई दिल्ली। कहा जाता है कि उपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका की एक महिला के साथ हुई। वो घर से सब्जी खरीदने के लिए निकली थी, तभी वो ​लॉटरी का टिकट लेने के लिए पहुंच गई। वहीं उसकी जिंदगी बदल गई।दरअसल अमेरिका के मैरीलैंड में वनिस्सा नाम की महिला बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गई थी। लेकिन वहां लॉटरी की दुकान पर अपनी किस्मत आजमाने लग गई और उसकी किस्मत ने उसका साथ भी दिया। वनिस्सा ने बताया कि उसके पिता ने उससे कहा कि वह फूड स्टोर से जाकर गोभी लेकर आए। वो वहां जाने के लिए निकली, तभी उसकी नजर लॉटरी की दुकान पर पड़ी। वहां भीड़ देखकर वह भी वहां पहुंच गई, जहां पर उसे भी टिकट लेने की इच्छा जागी। बस फिर क्या था उसने टिकट खरीदा और घर आ गई।जब वनिस्सा ने लॉटरी का टिकट स्क्रैच किया तो वह उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। वनिस्सा ने पाया कि उसने लॉटरी के टिकट की सबसे हाई प्राइस मनी जीती है। वनिस्सा का लकी ड्रॉ वास्तव में बेहद लकी साबित हुई। उसने 2,25000 डॉलर जीते, यानी 1.5 करोड़ रुपए की धनराशि जीत ली।बता दें कि इसी साल केरल के बिज़नेस प्रबीन थॉमस ने दुबई में जब लॉटरी का टिकट खरीदा था, तब शायद उन्हें भी नहीं पता होगा कि उनकी किस्मत पलटने वाली है और पैसों की बारिश होने वाली है। क्योंकि प्रबीन थॉमस ने दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्यूटी फ्री ड्रॉ के जरिये 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 6,64,20,000 रुपये जीते थे।