प्लस साइज फिगर से किम कर्दशियन को टक्कर दे रही 20 साल की ये मॉडल

सोशल मीडिया अपनी प्रतिभा और हुनर को दिखाने का सबसे आसान माध्यम बनता जा रहा है। ये प्लेटफार्म उन लोगों के लिये बेहद फायदेमंद साबित होता है, जिन्हे अपनी काबिलियत और खूबसूरती दिखाने के लिये कोई मंच नहीं मिलता। आज हम बात कर रहे हैं अमेरिका की एक मॉडल की, जिसने सोशल मीडिया में अपनी फोटोज से यूजर्स को अपना दीवाना बना रखा है। इनका नाम जेलीनी ओजेडा(Jailyne ojeda) है। जेलीनी अपनी तस्वीरों से हॉलीवुड की सुपर मॉडल किम कर्दशियन को टक्कर दे रही हैं।
मॉडल जेलीनी ओजेडा हॉलीवुड फिल्मों में अपना कैरियर बनाना चाहती हैं। इंस्टाग्राम पर जेलीनी ओजेडा के 69 लाख फ़ालोवर हैं। जेलीनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट और बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। वो अपने फिगर को लेकर सोशल साइट पर छाई रहती हैं। यूजर्स जेलीनी के फिगर की तुलना किम कर्दशियन से करते हैं।

जिम वर्कआउट से फिट रखती हैं खुद को-

जेलीनी ओजेडा खुद को फिट रखने के लिये हर रोज जिम करती हैं और खान-पान का खास खयाल रखती हैं। जेलीनी खुद को हॉलीवुड फिल्मों के लिये तैयार कर रही हैं। जेलीनी के फेसबुक पेज पर 8 लाख लाइक हैं।

20 साल की उम्र में हुई पापुलर-

{ यह भी पढ़ें:- किम कर्दशियन जैसी दिखती हैं सऊदी की प्रिंसेस रीम, देखें ग्लैमरस तस्वीरें }

जेलीनी की उम्र अभी सिर्फ 20 साल है। सिर्फ 20 साल की ही उम्र में ही जेलीनी काफी पॉपुलर हो गई हैं। उनके पापुलर होने की सबसे बड़ी वजह उनकी खूबसूरती और प्लस साइज फिगर है।
जेलीनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

{ यह भी पढ़ें:- किम कार्दशियां की हमशक्ल है ये फैशन ब्लॉगर, काइली जेनर के पूर्व BF को कर रही डेट }

Loading...