इस मां ने पहले बेटे फिर बेटी के साथ की शादी, अब पहुंची जेल

इस मां ने पहले बेटे फिर बेटी के साथ की शादी, अब पहुंची जेल

अमेरिका के ओक्लाहोमा प्रांत में एक महिला को अदालत ने 10 साल कैद की सजा सुनाई है। महिला को देश के कानून के विरुद्ध जाकर पहले अपने बेटे के साथ शादी की फिर अपनी बेटी से। ओक्लाहोमा प्रांत के कानून के मुताबिक किसी भी व्यक्ति के लिए अपने करीबी रिश्तेदार से शादी करना दंडनीय है, प्रावधानों के अनुसार ही महिला को 10 साल की कैद की सजा मिली है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोषी महिला का नाम पैट्रिसिया स्पैन उम्र 44 वर्ष है। जिस पर अपनी अपनी 26 वर्षीय बेटी सिस्टी स्पैन के साथ 2014 में शादी करने के लिए दोषी पाया गया है। महिला ने मार्च 2014 में कॉमांन्से काउंटी में बेटी के साथ शादी कर ली थी। इससे पहले इसी महिला ने 2008 में अपने बेटे के साथ शादी की थी। बताया जा रहा है कि महिला के दोनों बच्चों की परवरिश उनकी दादी ने की थी।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका के टेक्सास में चर्च पर हमला, 27 की मौत }

एक अमेरिकी खबरिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी के 5 महीने बाद ही सिस्टी स्पैन ने अपनी मां द्वारा किए गए धोखे की​ शिकायत अथॉरिटीज से की थी। जब इस मामले में अथॉरिटीज ने जांच शुरू की तो सामने आया कि साल 2008 में महिला ने अपने बेटे से भी शादी कर ली थी। कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक बेटे ने 15 महीने बाद इसे गलत बताते हुए याचिका दायर कर इस शादी को रद्द करने की मांग की थी। एफिडेविट के मुताबिक पैट्रिसिया ने पुलिस को बताया कि लंबे समय बाद दोनों ने मिलने के बाद दोस्ती कर ली थी। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार पैट्रिसिया और मिस्टी के अनैतिक संबंधों के उजागर होने के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका को निशाना बनाने की फिराक में उत्तर कोरिया, ये है वजह }

Loading...