भारत आया दुनिया का सबसे बड़ा अय्याश अरबपति, पहनता है 1.36 करोड़ की घड़ी

1
भारत घूमने आया दुनिया का सबसे बड़ा अय्याश अरबपति, जो पाहनी थी घड़ी उसकी कीमत जान उड़ जायेगे होश

मुंबई। अमेरिकन पोकर प्लेयर और प्लेबॉय मिलियनेयर डेन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के लिए हाल ही में भारत आए थे। उन्‍होंने भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट “इंडिया पोकर चैम्पियनशिप” (India Poker Championship) में भी शिरकत की थी। उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया। उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया।

American Poker And Playboy Millionaire Dan Bilzerian Watch Cost :

अपनी अय्याशी भरी लाइफस्टाइल के लिए मशहूर डेन बिल्जेरियन इस पूरे इवेंट के दौरान चर्चा में तो रहे, लेकिन उनसे भी ज्यादा चर्चा उनकी घड़ी की रही। उन्होंने इतनी महंगी घड़ी पहनी थी कि भारत में उतने में नया घर और कार आ जाए। सोशल मीडिया पर उनकी घड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है।

डेन बिल्जेरियन को इनस्टाग्राम का किंग कहा जाता है

डेन बिल्जेरियन की बात करें तो उन्हें इनस्टाग्राम का किंग इसलिए कहा जाता है क्योंकि उनके 28.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। साथ ही उनकी लाइफस्टाइल देखकर आप जरूर हैरान रह जाएंगे। क्योंकि शायद ही दुनिया में कोई ऐसा शख्स होगा जो डेन बिल्जेरियन जैसी अय्याशी भरी लाइफस्टाइल जीता होगा। उनकी इनस्टाग्राम की हर तस्वीर उनकी लाइफ स्टाइल को बयां करती है।

डेन बिल्जेरियन की संपत्ति एक हजार करोड़ रुपये है

एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक, डेन बिल्जेरियन की संपत्ति 150 मिलियन डॉलर लगभग एक हजार करोड़ रुपये है। उनके कई बिजनेस हैं साथ ही वो पोकर के मंझे हुए खिलाड़ी माने जाते हैं। दुनिया भर के कई बड़े पोकर इवेंट्स में डेन बिल्जेरियन अक्सर शिरकत करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि उनकी दौलत बिजनेस से ज्यादा पैसा पोकर के जरिये ही आता है। कहा यह भी जाता है कि डेन अमेरिकन सील नेवी में भर्ती होना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने बाद में बिजनेस संभाला और पोकर खेलने लगे। समय के साथ उनका कारोबार बढ़ता गया और वो पोकर स्टार बन गए।

वो घड़ी जिसकी कीमत 1.36 करोड़ रुपये है

डेन बिल्जेरियन ने जो घड़ी पहनी थी, उसका नाम Richard Mille RM11-03 है, जिसकी कीमत 191,500 डॉलर (1.36 करोड़ रुपये) है। बता दें, बिल्जेरियन 150 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। अब सोचने वाली बात है कि इस घड़ी में ऐसा क्या खास है कि इसकी कीमत करोड़ो में है। बता दे, इस घड़ी को McLaren के इंजीनियर्स और डिजाइनर्स ने तैयार किया है।

इस घड़ी को पिछले साल जेनेवा इंटरनेशनल मोटर शो में लॉन्च किया गया था और इस तरह की केवल 500 घड़ियां ही बनाई गई थी। इस घड़ी में टाइटेनियम पुशर्स लगे हैं, जो McLaren 720S कार की हेडलाइट्स जैसे दिखते हैं। यही नहीं इस घड़ी में 5 टाइटेनियम क्राउन लगे हैं, जो McLaren कार के व्हील में लगे रहते हैं।

मुंबई। अमेरिकन पोकर प्लेयर और प्लेबॉय मिलियनेयर डेन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के लिए हाल ही में भारत आए थे। उन्‍होंने भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट “इंडिया पोकर चैम्पियनशिप” (India Poker Championship) में भी शिरकत की थी। उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया। उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया। अपनी अय्याशी भरी लाइफस्टाइल के लिए मशहूर डेन बिल्जेरियन इस पूरे इवेंट के दौरान चर्चा में तो रहे, लेकिन उनसे भी ज्यादा चर्चा उनकी घड़ी की रही। उन्होंने इतनी महंगी घड़ी पहनी थी कि भारत में उतने में नया घर और कार आ जाए। सोशल मीडिया पर उनकी घड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। डेन बिल्जेरियन को इनस्टाग्राम का किंग कहा जाता है डेन बिल्जेरियन की बात करें तो उन्हें इनस्टाग्राम का किंग इसलिए कहा जाता है क्योंकि उनके 28.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। साथ ही उनकी लाइफस्टाइल देखकर आप जरूर हैरान रह जाएंगे। क्योंकि शायद ही दुनिया में कोई ऐसा शख्स होगा जो डेन बिल्जेरियन जैसी अय्याशी भरी लाइफस्टाइल जीता होगा। उनकी इनस्टाग्राम की हर तस्वीर उनकी लाइफ स्टाइल को बयां करती है। डेन बिल्जेरियन की संपत्ति एक हजार करोड़ रुपये है एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक, डेन बिल्जेरियन की संपत्ति 150 मिलियन डॉलर लगभग एक हजार करोड़ रुपये है। उनके कई बिजनेस हैं साथ ही वो पोकर के मंझे हुए खिलाड़ी माने जाते हैं। दुनिया भर के कई बड़े पोकर इवेंट्स में डेन बिल्जेरियन अक्सर शिरकत करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि उनकी दौलत बिजनेस से ज्यादा पैसा पोकर के जरिये ही आता है। कहा यह भी जाता है कि डेन अमेरिकन सील नेवी में भर्ती होना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने बाद में बिजनेस संभाला और पोकर खेलने लगे। समय के साथ उनका कारोबार बढ़ता गया और वो पोकर स्टार बन गए। वो घड़ी जिसकी कीमत 1.36 करोड़ रुपये है डेन बिल्जेरियन ने जो घड़ी पहनी थी, उसका नाम Richard Mille RM11-03 है, जिसकी कीमत 191,500 डॉलर (1.36 करोड़ रुपये) है। बता दें, बिल्जेरियन 150 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। अब सोचने वाली बात है कि इस घड़ी में ऐसा क्या खास है कि इसकी कीमत करोड़ो में है। बता दे, इस घड़ी को McLaren के इंजीनियर्स और डिजाइनर्स ने तैयार किया है। इस घड़ी को पिछले साल जेनेवा इंटरनेशनल मोटर शो में लॉन्च किया गया था और इस तरह की केवल 500 घड़ियां ही बनाई गई थी। इस घड़ी में टाइटेनियम पुशर्स लगे हैं, जो McLaren 720S कार की हेडलाइट्स जैसे दिखते हैं। यही नहीं इस घड़ी में 5 टाइटेनियम क्राउन लगे हैं, जो McLaren कार के व्हील में लगे रहते हैं।