अमेठी: बियर लदी ट्रक पलटी, मच गई लूट

amethi

Amethi Accident 3

अमेठी: रविवार की सुबह जायस मार्ग से गुजर रहे कुछ लोगों की चांदी हो गई उन्हें मुफ्त में बियर के कैन मिल गए। दरअसल, शनिवार की रात अमेठी के जायस थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर मोड़ के निकट एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया,बियर की पेटियों से लदा ट्रक से जैसे ट्रक पलटा विस्की की पेटियांं गिरने लगीं,पीने वालों की मौज हो गई और लूट-सी मच गई सूचना पाकर पहुची पुलिस घटना की जाँच कर रही है।

क्या है मामला-
मिली जानकारी के अनुसार कानपुर से ट्रक संख्या UP73 A 2382 बियर की पेटियाँ लादकर प्रतापगढ जा रही थी शनिवार की रात्रि लगभग दो बजे जायस मार्ग निकट हनुमान मंदिर मोड़ पर ट्रक घने कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर पटल गयी । गनीमत रही कि ट्रक चालक व उसमें सवार खलासी बाल बाल बच गये।

सूचना पर पहुची पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है ट्रक पलटते ही बियर की बोतले इधर उधर छिटक गयी सूत्र बताते है कि यह बात सुबह के समय जब आस पास के लोगों को पता चला तो बडी संख्या में लोग घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े और लूट मच गई सूचना पाकर पहुची पुलिस अब घटना की जांच कर रही है । बता दे कि कोहरे के कारण अब सैकड़ो पर दुर्घटना का ग्राफ काफी बढ़ रहा है।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

अमेठी: रविवार की सुबह जायस मार्ग से गुजर रहे कुछ लोगों की चांदी हो गई उन्हें मुफ्त में बियर के कैन मिल गए। दरअसल, शनिवार की रात अमेठी के जायस थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर मोड़ के निकट एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया,बियर की पेटियों से लदा ट्रक से जैसे ट्रक पलटा विस्की की पेटियांं गिरने लगीं,पीने वालों की मौज हो गई और लूट-सी मच गई सूचना पाकर पहुची पुलिस घटना की जाँच कर रही है। क्या है मामला-…