अमेठी: छत से लटकी मिली अधेड़ महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

murder
अमेठी: छत से लटकी मिली अधेड़ महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

अमेठी: यूपी के अमेठी जिले में एक अधेड़ महिला की लाश संदिग्ध हालात में छत के कुंडे से लटकी हुई मिली। वही पुलिस अभी इस मामले को लेकर साफ तौर पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है।

क्या है पूरा प्रकरण-

दरअसल ये मामला अमेठी जिले थाना अंर्तगत शुकुल बाजार पाली गाँव का है जहां गुड्डू मौर्य अपनी पत्नी और एक बेटे और बहू के साथ पाली गाँव रहते हैं घर वालों के मुताबिक रविवार की सुबह वह और उनका बेटा बाजार गए थे और बहू खेत की तरफ गई थी इस दौरान आज दोपहर लगभग 2 बजे अपने घर के एक कमरे में छत के कुंडे से रस्सी के लटककर उनकी पत्नी रामावती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली जब घर के सभी लोग जब वापस लौटे तो कमरे में छत के कुंडे में महिला की लाश लटक रही थी घटना के बाद से ही महिला के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है ।

{ यह भी पढ़ें:- पड़ोसी से था विवाद तो महिलाओ ने ऐसे निकाली पुरानी रंजिश... }

इनका कहना है-

एसआई शत्रुघ्न यादव ने बताया कि घरवालों की सूचना पर उन्होंने स्वयं मौके का निरीक्षण कर पंचनामा कराकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामले की छानबीन पुलिस ने शुरु कर दी है पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी ।

रिपोर्ट-राम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला

{ यह भी पढ़ें:- कॉप ऑफ द मंथ: लुटेरों के गैंग का खुलासा, तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार }

अमेठी: यूपी के अमेठी जिले में एक अधेड़ महिला की लाश संदिग्ध हालात में छत के कुंडे से लटकी हुई मिली। वही पुलिस अभी इस मामले को लेकर साफ तौर पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है। क्या है पूरा प्रकरण- दरअसल ये मामला अमेठी जिले थाना अंर्तगत शुकुल बाजार पाली गाँव का है जहां गुड्डू मौर्य अपनी पत्नी और एक बेटे और बहू के साथ पाली गाँव रहते हैं घर वालों के मुताबिक रविवार की सुबह वह…
Loading...