अमेठी फिर शर्मशार, सात वर्षीय बालिका से बलात्कार, दरिन्दा गिरफ्तार

rape3

Amethi Again Shamed Raped Seven Year Old Girl Raped

अमेठी। जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव मे दरिन्दे ने पड़ोस में रहने वाली लगभग सात वर्षीय बालिका को टॉफी देने के बहाने से बुलाया और फिर झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया। बालिका के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़े पीड़ित बालिका के घरवालों ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिंहपुर ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने बालिका की गंभीर अवस्था देखते हुए जिला अस्पताल रायबरेली चिकित्सा हेतु रेफर कर दिया। शिवरतनगंज थाना पुलिस ने पास्को एक्ट व अन्य दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार शिवरतनगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत गांव पूरे बख्तावर पेन्डरा गाँव निवासी सात वर्षीय एक बालिका को गाँव के ही हीरालाल पुत्र रमेशर ने शुक्रवार की शाम टॉफी देने के बहाने बुलाकर बगल झाड़ी में ले जाकर बालिका से छेड़छाड़ व दुष्कर्म किया। पीड़ित बालिका के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर घरवाले घटनास्थल पर पहुंच गए। बालिका के घरवालों को आता देख आरोपी युवक वहां से भाग निकला पीड़ित बालिका के घरवालों ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिंहपुर ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने बालिका की गंभीर अवस्था देखते हुए जिला अस्पताल रायबरेली चिकित्सा हेतु रेफर कर दिया।

परिजनों ने स्थानीय थाना शिवरतन गंज में आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा को पंजीकृत कराया। घटना की गंभीरता देखते हुए क्षेत्राधिकारी डॉ. बीनू सिंह ने पुलिस की टीम गठित किया और स्वयं एक दर्जन स्थानों पर लगातार छापेमारी करके आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

राम मिश्रा की रिपोर्ट

अमेठी। जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव मे दरिन्दे ने पड़ोस में रहने वाली लगभग सात वर्षीय बालिका को टॉफी देने के बहाने से बुलाया और फिर झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया। बालिका के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़े पीड़ित बालिका के घरवालों ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिंहपुर ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने बालिका की गंभीर अवस्था देखते हुए जिला अस्पताल रायबरेली चिकित्सा हेतु रेफर कर दिया। शिवरतनगंज थाना पुलिस ने पास्को एक्ट व…