पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की मासिक पुण्यतिथि पर काव्यांजलि का आयोजन

amethi-atal-bihari
पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की मासिक पुण्यतिथि पर काव्यांजलि का आयोजन

Amethi Atal Bihari Vajpayee Punyatithi

अमेठी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भारतरत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के एक महीने पूरे होने के पर आज अमेठी के मुसाफिरखाना स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में काव्यांजलि का आयोजन किया गया इस आयोजन में कृष्णदत्त पाण्डेय,भोलानाथ पाठक,समेत कई लोगो द्वारा कविताओं का पाठ किया किया गया।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर लिखी गई कविताओं का किया गया पाठ-

बीजेपी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि देने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर लिखी गई कविताओं का पाठ किया गया इसके अलावा वाजपेयी की कविताओं की रेकॉर्डिंग भी उपस्थित लोगों को सुनाई गई इस आयोजन का संचालन नकुल टण्डन ने किया।

16 अगस्त को हुआ था अटल बिहारी वाजपेयी का देहांत-

बता दें कि 16 अगस्त को अटल बिहारी वाजपेयी का देहांत हो गया था वह कई साल से बीमार चल रहे थे तबियत ज्यादा खराब होनो के कारण उन्हें एम्स के आईसीयू वार्ड में रखा गया था जन्म 25 दिसंबर 1924 को जन्में वाजपेयी तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे थे नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद पार्टी ने उन्हें मार्गदर्शक मंडल का सदस्य बनाया था।

इस मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय,आशा बाजपेई, केशवजी,राम प्रसाद मिश्र,अरुण मिश्र सहित कई बीजेपी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भारतरत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के एक महीने पूरे होने के पर आज अमेठी के मुसाफिरखाना स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में काव्यांजलि का आयोजन किया गया इस आयोजन में कृष्णदत्त पाण्डेय,भोलानाथ पाठक,समेत कई लोगो द्वारा कविताओं का पाठ किया किया गया। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर लिखी गई कविताओं का किया गया पाठ- बीजेपी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि देने के बाद पूर्व…