अमेठी: गुंडाटैक्स न देने पर ‘सपा नेता’ ने व्यापारी के हाथ पैर तोड़े

अमेठी: कभी सूबे में सत्ता पर काबिज रही समाजवादी पार्टी अक्सर अपनी पार्टी के नेताओं द्वारा किए गए कामों से सुर्खियों में बनी रहती थी लेकिन आज योगी राज में भी जनपद अमेठी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे लग रहा है कि समाजवादी सरकार जाने के बाद भी सपा नेता अपनी आदत से बाज नही आ रहे है।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में नाबालिग से गैंगरेप, मामला दर्ज }

अमेठी के संग्रामपुर में स्थित मां कालिका का दर्शन कर घर वापस जा रहे व्यापारी की मोटरसाइकिल रोक कर उसका हाथ तोड़ डाला। व्यापारी का आरोप है कि उससे गुंडा टैक्स की मांग की जा रही थी गुंडा टैक्स न देने पर उसके ऊपर हमला किया गया। इस मामले में पुलिस ने सपा नेता समेत तीन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है ।

सपा नेता पर लगा गुंडाटैक्स मांगने का आरोप-

{ यह भी पढ़ें:- सावधान: यहां भी लग सकता 'सांस का आपातकाल', दिल्ली की राह पर 'अमेठी' }

प्रतापगढ़ जिले के अंतू बाजार निवासी ओमप्रकाश सोमवार को जिले के संग्रामपुर में मां कालिका जी का दर्शन कर घर वापस आ रहे थे कि संग्रामपुर के नारायणपुर मार्ग पर एक गैस एजेंसी के समीप ही कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। घटना में व्यापारी का हाथ पैर टूट गया घायल व्यापारी इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

व्यापारी का आरोप है कि अमेठी के एक सपा नेता ने अपने साथियों के साथ उस पर हमला किया। उनका कहना है कि सपा नेता व उनके गुंडे उनसे गुंडाटैक्स की मांग कर रहे थे नहीं देने पर उनका सरेसाह हाथ पैर तोड़ डाला।

बोले जिम्मेदार-

{ यह भी पढ़ें:- CBI के रडार पर यूपी के कई सफेदपोश समेत हजारों की संख्या में पीसीएस-इंजीनियर }

इस मामले पर प्रभारी निरीक्षक कैलाश यादव ने बताया कि व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है घटना की जांच की जा रही है जल्द ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

Loading...