अमेठी: 90 पेटी अवैध शराब के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

amethi-awaidh-sharab
अमेठी: 90 पेटी अवैध शराब के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

Amethi Awaidh Sharab

अमेठी: जिले में अवैध शराब का कारोबार तेजी से पनप रहा है मुखबिर से मिली संयुक्त सूचना पर स्वाट टीम और पुलिस ने सँयुक्त कार्रवाई करते हुए अमेठी के मुसाफिरखाना स्थित एक ढाबे के पास से 90 पेटी अवैध अपमिश्रित शराब बरामद की । स्वाट टीम और पुलिस ने शराब तस्करी में शामिल महिला समेत तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध शराब तस्करी की संयुक्त सूचना मिलने पर जब अमेठी स्वाट टीम और मुसाफिरखाना पुलिस टीम मठा भुसुंडा गाँव के पास स्थित एक ढाबे के पास पहुंची तो कुछ सन्दिग्ध पुलिस को देखते ही सकपका गये भागने की कोशिश करने लगे जिसके बाद स्वाट टीम और पुलिस ने फुर्ती के साथ सँयुक्त कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तस्करों के पास से पुलिस को 90 पेटी अवैध अपमिश्रित शराब प्रत्येक में (48 शीशी 200ML बिना रैपर की) तथा 50 शीशी फर्जी रैपर लगी हुई तथा 36 शीशी बिना रैपर की बरामद हुई तथा 08 अदद रैपर प्रपत्र (प्रत्येक में 50 रैपर लगा है) बरामद की।

अमेठी पुलिस सख्त, अब शराब तस्करों की खैर नहीं-

अमेठी पुलिस इस बार शराब तस्करों से सख्ती से निपटने के मूड में है इसको लेकर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने जिले के सभी पुलिस अधिकारियों को शराब तस्करों पर अधिक से अधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं इसके साथ साथ उन्होंने अपराधिक गतिविधियों पर भी अंकुश लगाने को कहा है।

वही अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी बीसी दूबे ने बताया कि सभी थानाधिकारियो को अपने-अपने क्षेत्र में नाकाबंदी करने,वाहनों को चैक करने,यातायात को सुचारू करने,संदिग्धों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया है उन्होंने बताया कि सभी थाना प्रभारी को साफ तौर निर्देशित किया गया है कि अवैध शराब,जुआ सट्टा,अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ अधिकाधिक कार्यवाही करें सड़क हादसों पर नियंत्रण लाने के लिए वाहन चालकों की गहनता से चैकिंग करें किसी भी प्रकार की कोई कमी पाई जाए तो उनके खिलाफ वाहन सीज व चालान करने की कार्रवाई करें।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: जिले में अवैध शराब का कारोबार तेजी से पनप रहा है मुखबिर से मिली संयुक्त सूचना पर स्वाट टीम और पुलिस ने सँयुक्त कार्रवाई करते हुए अमेठी के मुसाफिरखाना स्थित एक ढाबे के पास से 90 पेटी अवैध अपमिश्रित शराब बरामद की । स्वाट टीम और पुलिस ने शराब तस्करी में शामिल महिला समेत तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। अवैध शराब तस्करी की संयुक्त सूचना मिलने पर जब अमेठी स्वाट टीम और मुसाफिरखाना पुलिस टीम…