अमेठी: ‘कर्मियों की कमी’ से बैंक में अव्यवस्था, उपभोक्ता परेशान

amethi bank
अमेठी बैंक

अमेठी: भारतीय स्टेट बैंक की शुकुल बाज़ार शाखा में कर्मियों की कमी से भारी अव्यवस्था फैलने लगी है शाखा प्रबंधक और एक कैशियर के सहारे चल रहे इस बैंक पर हजारो खाताधारकों का भार है खाताधारकों को बैंक में घंटों इंतजार करना पड़ता है बुधवार को ही बैंक में भारी भीड़ थी कुछ लोगों को तो कई घंटे इंतजार के बाद भी भुगतान नहीं मिल पाया है बैंक में पैसा जमा कराने आए लोगों को भी लौटना पड़ा बैंक में लंबे समय से कई पद खाली पड़े है।

क्षेत्र के लोग कई बार रिक्त पदों को भरने और बैंकिंग व्यवस्था को सुचारु करने की मांग उठा चुके हैं,लेकिन उच्चाधिकारियों के स्तर से कोई कदम नहीं उठाया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर तोड़ फोड़, घटना से सहमे लोग }

amethi bank
अमेठी बैंक

स्टाफ की कमी से सभी को दिक्कत-

उद्योग व्यापार मंडल शुकुलबाज़ार के अध्यक्ष मुकेश शुक्ला ने कहा कि कोर बैंकिंग के इस दौर में भी लोगों का काम समय पर नहीं हो पा रहा है बैंक से कई पूर्व सैनिक पेंशन लेते हैं और कई व्यापारियों के खाते भी बैंक में खुले हैं। स्टाफ की कमी से सभी को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

इनका कहना है-

इधर, शाखा प्रबंधक विनीत कुमार ने कहा कि कई बार उच्चाधिकारियों को रिक्त पद भरने के लिए आग्रह किया गया है। स्थानीय स्तर से हर महीने महाप्रबंधक कार्यालय को रिक्त पदों की सूची भेजी जा रही है उन्होंने स्वीकार किया कि कर्मचारियों की कमी से कामकाज प्रभावित हो रहा है

{ यह भी पढ़ें:- ये हैं साहब, हाथ में मोबाइल टेबल पर पैर और आसमान पर मिजाज, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें }

रिपोर्ट-राम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला

अमेठी: भारतीय स्टेट बैंक की शुकुल बाज़ार शाखा में कर्मियों की कमी से भारी अव्यवस्था फैलने लगी है शाखा प्रबंधक और एक कैशियर के सहारे चल रहे इस बैंक पर हजारो खाताधारकों का भार है खाताधारकों को बैंक में घंटों इंतजार करना पड़ता है बुधवार को ही बैंक में भारी भीड़ थी कुछ लोगों को तो कई घंटे इंतजार के बाद भी भुगतान नहीं मिल पाया है बैंक में पैसा जमा कराने आए लोगों को भी लौटना पड़ा बैंक में…
Loading...