आस्था या अंधविश्वास: भगवान कृष्ण की मूर्ति पी रही दूध, देखें वीडियो

amethi shri krishna
भगवान कृष्ण की मूर्ति पी रही दूध

अमेठी: सोशल मीडिया कल्पनाओं को हकीकत बनाकर पेश करता है और जब हम ऐसा होता हुआ देखते हैं तो खुश हो जाते हैं। कल्पना में ही हो सकता है कि भगवान कृष्ण की मूर्ति को भोग लगाएं और प्रभु भोग को पूरा का पूरा ग्रहण कर जाएं लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो पहुंचा है, जिसमें लड्डू गोपाल चम्मच से दूध पी रहे हैं और वो भी पूरा एक चम्मच दूध। वायरल वीडियो में लड्डू गोपाल को किसी बच्चे की तरह चम्मच से गटागट दूध पीते हुए दिखाया जा रहा है। एक मिनट 52 सेकेंड के एक वीडियो में लड्डू गोपाल की मूर्ति दूध पी रही है। इस पूरे वीडियो में कान्हा की मूर्ति को 1 चम्मच से दूध पिलाया जा रहा है और चम्मच के दूध को खत्म होने में करीब 10 से 15 सेकेंड का वक्त लगता है।

लड्डू गोपाल की मूर्ति पी रही दूध-

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जरौटा गाँव निवासी सत्यराज मिश्र के यहाँ लड्डू गोपाल की मूर्ति को सोशल मीडिया पर दूध पीते हुए दिखाया जा रहा है वीडियो में दावा है कि जरौटा निवासी सत्यराज मिश्र के यहाँ आज सुबह दुध पिलाने के लिये भक्तों की लाइन लग गयी बताया जा रहा कि आज सुबह 8 बजे जरौटा गांव में सत्तराज मिश्र के घर मे लड्डू गोपाल की मूर्ति दुध पी रही है।

{ यह भी पढ़ें:- चार दिन बाद मिला 85 वर्षीय वृद्ध महिला का क्षत विक्षत शव, अब पश्चाताप कर रहा परिवार }

गाँव में लगा भक्तो का ताँता-

ऐसा सुनकर भक्तों का सत्यराज के घर तांता लग गया और महिलाएं और बच्चे दुध पिलाने के लिए अपनी बारी का इंतजार करने लगे यही नही इस गाँव में अब दूर दूर से लोग ये चमत्कार देखने के लिए पहुंच रहे है आलम ये है लगभग 8 बजे से मूर्ति को दूध पिलाने का शिलशिला शुरू हुआ तो ये शिलशिला लगभग 12 बजे के बाद जाकर खत्म हुआ।

हालांकि हम किसी भी प्रकार से अन्धविश्ववास को बढ़ावा नही चाहते और न ही किसी के आस्था को ठेस पहुचाना चाहते है लेकिन एक बात तो तय है आस्था को कोई नहीं रोक सकता और ये भी कहा जाता है कि आस्था पर ही दुनिया टिकी है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में सरेआम महिला को मारी गोली, देखें Live वीडियो }

अमेठी: सोशल मीडिया कल्पनाओं को हकीकत बनाकर पेश करता है और जब हम ऐसा होता हुआ देखते हैं तो खुश हो जाते हैं। कल्पना में ही हो सकता है कि भगवान कृष्ण की मूर्ति को भोग लगाएं और प्रभु भोग को पूरा का पूरा ग्रहण कर जाएं लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो पहुंचा है, जिसमें लड्डू गोपाल चम्मच से दूध पी रहे हैं और वो भी पूरा एक चम्मच दूध। वायरल वीडियो में लड्डू गोपाल को किसी बच्चे की…
Loading...