अमेठी: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला बुजुर्ग का शव

अमेठी: रविवार की सुबह शौच के लिए घर से निकले बुजुर्ग का शव गांव के बाहर स्थित एक बाग में पेड़ से लटकता मिला गांव में इससे सनसनी फैल गई जानकारी होते ही रोते बिलखते परिवारीजन भी पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी गई पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया घटना को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चाओं का माहौल गर्म है।

घटना शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के गंज गड़ौली महोना गांव की है गांव निवासी अयोध्या पासी (65) पुत्र मोहन पासी रविवार सुबह करीब 4 बजे शौच के लिए घर से निकला था कुछ घण्टे बाद ही उसका शव गांव के बाहर स्थित बाग में एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता मिला यह सूचना गांव में तेजी के साथ फैली बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ ही परिवारीजन भी मौके पर पहुंचे वारदात की सूचना पुलिस को दी गई ततपश्चात पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटना से परिवारीजन जहां स्तब्ध हैं, वहीं ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाओं का माहौल गर्म है कोई आत्महत्या तो कोई हत्या होने की आशंका जता रहा है।

इनका कहना है-

उधर एसओ शुकुल बाजार शिवाकांत पाण्डेय का कहना है पारिवारिक कलह की वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या की बात सामने आ रही है पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है फिलहाल पुलिस मामले में एहतियातन पड़ताल कर रही है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला

अमेठी: रविवार की सुबह शौच के लिए घर से निकले बुजुर्ग का शव गांव के बाहर स्थित एक बाग में पेड़ से लटकता मिला गांव में इससे सनसनी फैल गई जानकारी होते ही रोते बिलखते परिवारीजन भी पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी गई पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया घटना को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चाओं का माहौल गर्म है। घटना शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के गंज गड़ौली महोना गांव की…
Loading...