अमेठी: बैंक के शाखा प्रबंधक समेत चार पर धोखाधड़ी व जालसाजी का मुकदमा

fraud-amethi
अमेठी: बैंक के शाखा प्रबंधक समेत चार पर धोखाधड़ी व जालसाजी का मुकदमा

Amethi Case Against Branch Manager And Three Others

अमेठी। अमेठी में एक बैंक ग्राहक की तहरीर पर पुलिस ने बैंक आफ बड़ौदा की शाखा मरदानपुर के शाखा प्रबंधक समेत चार लोगों के खिलाफ एक ग्रामीण के साथ धोखाधड़ी व जालसाजी का मुकदमा पंजीकृत कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है मामला-

शुकुलबाज़ार थाना क्षेत्र के हसनपुर तिवारी निवासी दशरथ कोरी पुत्र सहदेव पिछले तीन महीने से अपनी फरियाद लेकर परेशान था। आरोप है कि तत्कालीन एसओ विनोद कुमार मिश्र ने पीडित को थाने भगा दिया था। थक हार कर पीडित ने अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे से अपनी व्यथा सुनाई। जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थानाध्यक्ष शुकुलबाज़ार अरबिंद तिवारी ने बैंक की उक्त शाखा के शाखा प्रबंधक समेत पीड़ित के गांव के राजेश कुमार,रोहित राज व राजकिशोर के खिलाफ धोखाधड़ी जालसाजी मारपीट जान से मारने की धमकी देने व गाली देते हुए जाति सूचक शब्दों के खिलाफ आईपीसी व एस सी एस टी एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित की तहरीर के मुताबिक उक्त राजेश कुमार ने शाखा प्रबंधक से सांठगांठ कर उसके बचत खाता 47590100003429 से जालसाजी कर दो लाख 11 हजार रूपये अपने रस्तामऊ स्थित बैंक शाखा के खाते में हस्तांतरित करा लिया।पीड़ित ने जब 3 अक्टूबर को बैंक जाकर पासबुक अपडेट करवायी तो उसे इस बात की जानकारी हो सकी जब वह इस बात की पुष्टि करने उक्त के घर गया तो उक्त तीनों ने उसे गाली धमकी देकर भगा दिया।
थानाध्यक्ष शुकुलबाज़ार अरविंद तिवारी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला

अमेठी। अमेठी में एक बैंक ग्राहक की तहरीर पर पुलिस ने बैंक आफ बड़ौदा की शाखा मरदानपुर के शाखा प्रबंधक समेत चार लोगों के खिलाफ एक ग्रामीण के साथ धोखाधड़ी व जालसाजी का मुकदमा पंजीकृत कर जाँच शुरू कर दी है। क्या है मामला- शुकुलबाज़ार थाना क्षेत्र के हसनपुर तिवारी निवासी दशरथ कोरी पुत्र सहदेव पिछले तीन महीने से अपनी फरियाद लेकर परेशान था। आरोप है कि तत्कालीन एसओ विनोद कुमार मिश्र ने पीडित को थाने भगा दिया था। थक…