आपसी रंजिश में युवक को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

आपसी रंजिश में युवक को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस
आपसी रंजिश में युवक को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

अमेठी: जनपद के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम थौरी में आपसी रंजिश के चलते एक युवक के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर घायल कर हमलावर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुँच घटना की छानबीन में जुट गई है।

Amethi Crime :

क्या है मामला-

जगदीशपुर थाना अंतर्गत ग्राम थौरी में शाम लगभग 6:30 बजे के करीब गांव के पास खेतों में गए 17 वर्षीय युवक बलवंत पुत्र राम भारत यादव को गांव के ही सरजू यादव उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र स्वर्गीय कल्लू यादव ने गोली मार दी। जिससे बलवंत घायल हो गया सूत्रों के अनुसार बलवंत खेतों की तरफ गया था वहां पर सरजू यादव पहुंचकर ताबड़तोड़ 3 फायरिंग किया। जिससे एक गोली बलवंत के जाघो के बीच में जा लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र होने लगे मौका पाकर हमलावर फरार हो गया वही सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई घटना की छानबीन में जुट गई है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: जनपद के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम थौरी में आपसी रंजिश के चलते एक युवक के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर घायल कर हमलावर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुँच घटना की छानबीन में जुट गई है।क्या है मामला-जगदीशपुर थाना अंतर्गत ग्राम थौरी में शाम लगभग 6:30 बजे के करीब गांव के पास खेतों में गए 17 वर्षीय युवक बलवंत पुत्र राम भारत यादव को गांव के ही सरजू यादव उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र स्वर्गीय कल्लू यादव ने गोली मार दी। जिससे बलवंत घायल हो गया सूत्रों के अनुसार बलवंत खेतों की तरफ गया था वहां पर सरजू यादव पहुंचकर ताबड़तोड़ 3 फायरिंग किया। जिससे एक गोली बलवंत के जाघो के बीच में जा लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा।गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र होने लगे मौका पाकर हमलावर फरार हो गया वही सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई घटना की छानबीन में जुट गई है।रिपोर्ट-राम मिश्रा