निजी विद्यालयों की बढ़ती मनमानी, डीएम के आदेश की नाफरमानी

amethi5

अमेठी: घने कोहरे व भीषण ठण्ड को देखते हुए ज़िलाधिकारी के निर्देश पर कक्षा एक से आठवी तक के सभी विद्यालयों को बन्द करने का आदेश जिलाधिकारी ने जारी कर रखा है लेकिन इस आदेश को ताक पर रखकर कई निजी विद्यालय जनपद प्रशासन जमकर खिल्लियां उड़ा रहे है। बता दें कि अभी तक ज़िला प्रशासन द्वारा किसी एक भी विद्यालय के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई, जिससे इन विद्यालय के ज़िम्मेदार लोगों के हौसले बुलन्द नज़र आ रहे हैं।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने कहा, मुझे PM नहीं सिर्फ यूपी का CM ही बनना पसंद }

हाड़कपाऊ ठण्ड व घने कोहरे को देख कर अमेठी जिलाधिकारी महोदया शकुंतला गौतम के निर्देश पर 30 दिसम्बर तक प्राथमिक और जूनियर स्तर के सभी विद्यालयों को तत्काल प्रभाव से बन्द करने का निर्देश जारी कर दिया था लेकिन जनपद के कई विद्यालय विशेष कर इंग्लिश मीडियम का दम भरने वाले तथाकथित विद्यालयों के सामने ज़िलाधिकारी का आदेश कोई मायने नहीं रख रहा है। इसलिए उन विद्यालयों द्वारा इस भीषण ठण्ड में भी विद्यालयों को खोलकर छात्रों की ज़िन्दगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

अभिभावकों में आक्रोश-

{ यह भी पढ़ें:- खुद अपनी मौत का राज खोलेगा शव, कोर्ट के आदेश पर पांच महीने पुराने शव को कब्र से निकाला }

प्रशासनिक स्तर से इन विद्यालयों के खिलाफ कोई कार्यवाही ना होने से मनबढ़ विद्यालय प्रबंधकों के हौसले जहाँ काफी बुलन्द है वहीँ अभिभावकों में काफी आक्रोश भी नज़र आ रहा है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने ईद मनाने से किया इंकार, कहा पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से कर रहे विरोध }

अमेठी: घने कोहरे व भीषण ठण्ड को देखते हुए ज़िलाधिकारी के निर्देश पर कक्षा एक से आठवी तक के सभी विद्यालयों को बन्द करने का आदेश जिलाधिकारी ने जारी कर रखा है लेकिन इस आदेश को ताक पर रखकर कई निजी विद्यालय जनपद प्रशासन जमकर खिल्लियां उड़ा रहे है। बता दें कि अभी तक ज़िला प्रशासन द्वारा किसी एक भी विद्यालय के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई, जिससे इन विद्यालय के ज़िम्मेदार लोगों के हौसले बुलन्द नज़र आ रहे हैं।…
Loading...