कागजों पर धधका रहे थे ‘अलाव’, जांच के बाद लगी ‘आंच’

alaw-amethi

Amethi Inspection

अमेठी: अमेठी में अलाव न जलवाने वाले जिम्मेदारों की अब खैर नहीं है। जनपद के तिलोई तहसील में निरीक्षण के दौरान अलाव न जलने पर दो लेखपाल पर कार्यवाही करने का आदेश सम्वेदनशील तिलोई एडीएम अशोक कुमार शुक्ला ने दे दिया। उप जिलाधिकारी अशोक कुमार शुक्ला ने रविवार को अलाव का निरीक्षण करने के लिये तहसील के चिन्हित जगहों पर पहुंच गए तहसील में चिन्हित जगहों पर अलाव जलने की उन्हे लेखपाल द्वारा जो सूचना मिली थी वह गलत साबित हुई। इस पर उपजिलाधिकारी तिलोई अशोक कुमार शुक्ला ने सेमरौता व मोहनगंज के हल्का लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया और तुरन्त ही उक्त जगहों पर अलाव की व्यवस्था करवायी।

सर्द हवाओं के सिहरन से लोग बाग घरों में दुबके-
जनपद में सर्द हवाओं के बाद गलन और बढ़ गई है कड़ाके की पड़ रही सर्दी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है रविवार को दिन में थोड़ी देर के लिए धूप निकली लेकिन शाम ढलते ही पारा लुढ़क गया सर्द हवाओं के सिहरन से लोग बाग घरों में दुबक गए अस्पताल में मरीज बेहाल हैं।

अलाव जलाने का निर्देश
जिलाधिकारी अमेठी शकुन्तला गौतम ने कहा कि अलाव न जलाने पर जिम्मेदारो कड़ी कार्यवाही होगी उन्होंने कहा कि इस बात का ख्याल रखा जाए कि अमेठी के सभी चिन्हित जगहों पर व खासतौर पर रात्रि में अलाव अवश्य जले ।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: अमेठी में अलाव न जलवाने वाले जिम्मेदारों की अब खैर नहीं है। जनपद के तिलोई तहसील में निरीक्षण के दौरान अलाव न जलने पर दो लेखपाल पर कार्यवाही करने का आदेश सम्वेदनशील तिलोई एडीएम अशोक कुमार शुक्ला ने दे दिया। उप जिलाधिकारी अशोक कुमार शुक्ला ने रविवार को अलाव का निरीक्षण करने के लिये तहसील के चिन्हित जगहों पर पहुंच गए तहसील में चिन्हित जगहों पर अलाव जलने की उन्हे लेखपाल द्वारा जो सूचना मिली थी वह गलत साबित…