अमेठी: बीड़ी व्यवसायी के कारिंदों से हुई लूट का खुलासा

amethi-police-loot

Amethi Loot Khulasa

अमेठी: अमेठी पुलिस ने बीड़ी व्यवसायी के कारिंदों से असलहे के बल पर हुई लूट का खुलासा करते हुए लूट में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल मय दो जिंदा कारतूस,दो मोटर साइकिल व लूट गये कुछ कागजात सहित तीनो आरोपियो के पास से कुल मिलाकर 36000 रूपये भी बरामद किये हैं।

पकड़े गए सभी आरोपी अमेठी जनपद के रहने वाले हैे। पुलिस ने बताया कि 16 दिसम्बर की शाम इलमासगंज के पास बीड़ी व्यवसायी के कारिंदों से हुई लूट के बाद पुलिस कई पहलू पर जांच कर रही थी क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सूक्ष्म प्रकाश ने बताया कि पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी इस दौरान मुखबिर के सूचना पर आज सुबह लगभग 6:30 पर बड़ागाँव रेवले क्रॉसिंग के पहले साई कुटी मोड़ पर पुलिस ने दबिश देकर पूरी मुस्तैदी और तालमेल के साथ तीनो बदमाशों को दबोच लिया।

क्या था मामला-
जगदीशपुर कोतवाली इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग पर इलमासगंज के पास 16 दिसम्बर की शाम एक बाइक पर बैठे दो लुटेरों ने इन्हौना से जगदीशपुर की तरफ लौट रहे वैन सवार बीड़ी व्यवसायी के कारिंदों से तमंचे की नोंक पर नकदी सहित कागजात लूट कर फरार हो गए थे ।

गहराई से छानबीन में जुटी थी पुलिस –

घटना के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश में कॉम्बिंग भी की थी लेकिन किसी सुराग का पता नही चला पुलिस ने मामले की गहराई से जाँच करते हुए इस घटना में शामिल अपराधियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी और दबोच लिया ।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: अमेठी पुलिस ने बीड़ी व्यवसायी के कारिंदों से असलहे के बल पर हुई लूट का खुलासा करते हुए लूट में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल मय दो जिंदा कारतूस,दो मोटर साइकिल व लूट गये कुछ कागजात सहित तीनो आरोपियो के पास से कुल मिलाकर 36000 रूपये भी बरामद किये हैं। पकड़े गए सभी आरोपी अमेठी जनपद के रहने वाले हैे। पुलिस ने बताया कि 16 दिसम्बर की…