लूट के इरादे से गैस एजेंसी कर्मी पर झोंका फायर

amethi-fire1

Amethi Loot

अमेठी: अमेठी के मोहनगंज-तिलोई मार्ग पर करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक गैस एजेंसी के कारिंदे को दिन दहाड़े लूटने का प्रयास किया,लेकिन कारिंदे की तत्परता के चलते लुटेरे कामयाब नहीं हो पाए घटना के दौरान कारिंदेे के सिर पर चोट भी आई है जिसका इलाज चल रहा है पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला-
मोहनगंज थाना क्षेत्र अंर्तगत तिलोई गैस सर्विस पर काम करने वाले ओम प्रकाश सुत अहोरवादीन निवासी पूरे इच्छाराय पण्डित कुटमरा अमेठी आज सुबह लगभग 10 बजे आईटीआई के पास गैस सिलेंडर की डिलीवरी कर रहे थे इसी दौरान अपराह्न करीब 2.50 पर 7-8  हथियारबंद बाइक सवार बदमाश आए और ओमप्रकाश से पैसों से भरा बैग जिसमे लगभग 67200 रुपये था छीनने लगे।

हिम्मत दिखाते हुए ओमप्रकाश लुटेरों से उलझ गया और लोगो से बचाने की गुहार लगाने लगा इसी बीच एक लुटेरे ने ओमप्रकाश के ऊपर फायर झोंक दिया लेकिन कर्मी फुर्ती दिखाते हुए बच गया झल्लाये बदमाशो ने ओम प्रकाश के सिर पर कट्टे के बट से मारते हुए कर्मी से मोबाइल छीन लिया उधर आवाज सुनकर जब लोग मौके की ओर भागे तो बाइक से हमलावर फरार हो गए पुलिस ने मामल कोे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: अमेठी के मोहनगंज-तिलोई मार्ग पर करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक गैस एजेंसी के कारिंदे को दिन दहाड़े लूटने का प्रयास किया,लेकिन कारिंदे की तत्परता के चलते लुटेरे कामयाब नहीं हो पाए घटना के दौरान कारिंदेे के सिर पर चोट भी आई है जिसका इलाज चल रहा है पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्या है मामला- मोहनगंज थाना क्षेत्र अंर्तगत तिलोई गैस सर्विस पर काम करने वाले ओम प्रकाश सुत अहोरवादीन निवासी पूरे…