अमेठी: ताश के पत्तों की तरह भरभरा कर गिरा मकान, कई घायल

amethi
अमेठी: ताश के पत्तों की तरह भरभरा कर गिरा मकान, कई घायल

Amethi Makan Gira

अमेठी: यूपी में कई दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है बारिश से कई स्थानों पर मकान गिर पड़े, तो अमेठी में पक्का मकान के जमीदोज होने से चार लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा प्रकरण-

अमेठी जनपद केे थाना जगदीशपुर अन्तर्गत चौकी वारिसगंज के गांव खौपुर माहेमऊ में आज लगभग 9 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक मकान जमीदोज होने के कारण लगभग चार लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है। सूचना पाकर प्रशासन के आलाधिकारी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच कर राहत और बचाव कार्य में जुट गयी है।

पक्के मकान में संचालित हो रही थी दुकान-

जानकारी के अनुसार समर बहादुर की वारिसगंज-रानी गंज मार्ग पर स्थित गाव खौपुर माहेमऊ में लगभग 8 कमरे का पक्का मकान है। जिसमे एक चाय व एक किराना की दूकान संचालित होती है। कई दिनों से हो रही जोरदार बारिश से दूकान की नींव में पानी घुस गया, इसके कारण आज यानि मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे पूरा मकान ताश के पत्तों की तरह गिर गया। जिसमे उपस्थित 4 लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी लगाकर व स्थानीय लोगों की सहायता से मलबे में दबे लोगो को बाहर निकलवाया। घटना के बाद से गांव में दहशत बनी हुई है। वही घायलों को सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया है वही प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि इस हादसे में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल है।

इनका कहना है-

वही उप जिलाधिकारी मुसाफिरखाना देवीदयाल वर्मा ने बताया कि एक होटल जमीदोज हो गया मौके पर पहुचकर घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट- राम मिश्रा

अमेठी: यूपी में कई दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है बारिश से कई स्थानों पर मकान गिर पड़े, तो अमेठी में पक्का मकान के जमीदोज होने से चार लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया गया है। क्या है पूरा प्रकरण- अमेठी जनपद केे थाना जगदीशपुर अन्तर्गत चौकी वारिसगंज के गांव खौपुर माहेमऊ में आज लगभग 9 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। जहां…