अमेठी: देवर ने भाभी-भतीजी को जिन्दा जलाया, नजारा देख लोगों के उड़े होश

amethi police
अमेठी पुलिस

Amethi Me Bhabhi Bhatiji Ko Jinda Jalaya

अमेठी: यूपी के अमेठी में एक कलयुगी देवर ने जमीनी विवाद के चलते अपनी भाभी और भतीजी को जिंदा जला दिया। आग की लपटों के बीच घिरी दोनों चीखी चिल्लाई तो पड़ोसी दौड़े पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है मामला-

जानकारी के मुताबिक, अमेठी जिला के फुरसतगंज थानाक्षेत्र के पूरे सूबेदार गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक कलयुगी देवर ने अपनी भाभी और भतीजी (मां-बेटी) को जिंदा जला दिया। पेट्रोल डालकर आग लगाने के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया। आग की लपटों में घिरी मां-बेटी चीखती चिल्लाती भागी। लोगों ने शोर सुनकर जब मौके पर जाकर देखा, तो सभी के होश उड़ गए।

amethi police
अमेठी पुलिस

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मां बेटी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रायबरेली में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में भेजकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी फुरसतगंज ने बताया कि अमेठी के सूबेदार गांव खरौना सूबेदार में रहने वाले जब्बार का उसके भाई सिद्दीकी से लंबे वक्त से जमीन को लेकर आपसी विवाद चल रहा था। गुरुवार की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ इसके बाद सभी खाना खाने के बाद सो गए। उसके बाद मौका पाकर रात करीब 1:00 बजे सिद्दीकी ने जब्बार की पत्नी आमीन (45) और उसकी बेटी आफरीन (18) को अकेला पाकर उनके ऊपर पेट्रोल डाल दिया पेट्रोल डालने के बाद आरोपी ने दोनों को आग लगा दी और मौके से फरार हो गया आग की लपटों से गिरी मां-बेटी चीखी चिल्लाई तो पड़ोसी दौड़े।
amethi police

जांच और कार्रवाई में जुटी पुलिस-

पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया,जहां दोनों की मौत हो गई वारदात की सूचना पर अमेठी पुलिस अधीक्षक केके गहलौत मय फोर्स मौके पर घटना का जायजा लिया वही थाना प्रभारी फुरसत गंज ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मृतका के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर की जा रही है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: यूपी के अमेठी में एक कलयुगी देवर ने जमीनी विवाद के चलते अपनी भाभी और भतीजी को जिंदा जला दिया। आग की लपटों के बीच घिरी दोनों चीखी चिल्लाई तो पड़ोसी दौड़े पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के…