अमेठी में असलहे के बल पर फाइनेंस कर्मी से लूट

amethi loot
अमेठी में असलहे के बल पर फाइनेंस कर्मी से लूट

अमेठी: अमेठी जिले के शुकुल बाज़ार क्षेत्र से वसूली कर बाइक से रानीगंज की ओर जा रहे एक फाइनेंस कर्मी से बदमाशों ने असलहे के बल पर 33 हजार 500 रुपये लूट लिए। घटना बुधवार दोपहर करीब 4.00 बजे शुकुलबाज़ार थाना के गऊ गंज पेट्रोल पम्प के पास हुई।

क्या है पूरा प्रकरण-

मिली जानकारी के मुताबिक फैजाबाद जिले के हरीपुर परसावा थाना-तारुन निवासी अमित दुबे सुत सुरेश दुबे हैडरगढ़ बाराबंकी में स्थित श्री राम फाइनेंस कंपनी में फील्ड अफसर के पद कार्यरत है बुधवार को वह सत्थिन और जैंनबगंज क्षेत्र में वसूली के लिए बाइक से निकला था वसूली करने के बाद अमित दुबे अपनी बाइक से रानीगंज की तरफ जा रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- पड़ोसी से था विवाद तो महिलाओ ने ऐसे निकाली पुरानी रंजिश... }

असलहे से आतंकित कर लुटे 33,500 रुपये-

दोपहर करीब चार बजे गऊगंज पेट्रोल पम्प के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने अमित दुबे की मोटसाइकिल को धक्का देकर गिरा दिया और असलहे से आतंकित कर उसके पास बैग में रखे वसूली के 33 हजार 500 रुपये लूटकर असलहा लहराते हुए भाग निकले बाइक के गिरने से पीड़ित कर्मी जख्मी हो गया। वारदात के बाद उक्त स्थान पर काफी भीड़ जमा हो गयी ।

डायल 100 के हाथ नही लगी कामयाबी-

घटना की सूचना पीड़ित ने तत्काल पुलिस के 100 नंबर डायल पर दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़ित से घटनाक्रम की जानकारी ली बदमाशों की घेरेबंदी भी की गई लेकिन कोई कामयाबी हाथ नहीं लग जिसके बाद पीड़ित ने अब घटना तहरीर की तहरीर थाना शुकुल बाजार दी है ।

{ यह भी पढ़ें:- कॉप ऑफ द मंथ: लुटेरों के गैंग का खुलासा, तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार }

बोले जिम्मेदार-

मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी- अरविन्द तिवारी एसओ शुकुल बाज़ार

रिपोर्ट- राम मिश्रा/विनोद कुमार

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला बुजुर्ग का शव }

अमेठी: अमेठी जिले के शुकुल बाज़ार क्षेत्र से वसूली कर बाइक से रानीगंज की ओर जा रहे एक फाइनेंस कर्मी से बदमाशों ने असलहे के बल पर 33 हजार 500 रुपये लूट लिए। घटना बुधवार दोपहर करीब 4.00 बजे शुकुलबाज़ार थाना के गऊ गंज पेट्रोल पम्प के पास हुई। क्या है पूरा प्रकरण- मिली जानकारी के मुताबिक फैजाबाद जिले के हरीपुर परसावा थाना-तारुन निवासी अमित दुबे सुत सुरेश दुबे हैडरगढ़ बाराबंकी में स्थित श्री राम फाइनेंस कंपनी में फील्ड अफसर…
Loading...