‘माधव’ भाजपा मीडिया सम्पर्क विभाग के ‘जिला संयोजक’ मनोनीत

amethi-madhaw
'माधव' भाजपा मीडिया सम्पर्क विभाग के 'जिला संयोजक' मनोनीत

Amethi Media Prabhari Madhaw Bajpeyi

अमेठी:– भारतीय जनता पार्टी मीडिया संपर्क विभाग का विस्तार किया गया। पार्टी पदाधिकारियो ने अमेठी के शुकुलबाज़ार निवासी व भाजपा के कर्मठ और युवा कार्यकर्त्ता माधव बाजपेई को भाजपा मीडिया सम्पर्क विभाग का जिला संयोजक मनोनीत किया है।

2012 से राजनीति मेंं सक्रिय है बाजपेई-

गौरतलब हो कि बाजपेई 2012 से अब तक राजनीति मेंं सक्रिय रहे हैं 2012 से 2015 तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में छात्र राजनीति व 2015 के बाद से ही भाजपा संगठन में मिली जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे थे।

‘माधव की मेहनत’ देखकर ये मेहरबान हुए पदाधिकारी-

विधानसभा 2017 चुनाव में जगदीशपुर विधानसभा की कमल संयोजक ही पार्टी ने बनाया था। मिली जिम्मेदारी को बखूबी निभाकर 2017 विधानसभा चुनाव में जगदीशपुर से कमल खिलाने में अहम भूमिका निभाया।

सौ फीसद दूंगा अपना योगदान-बाजपेई

मनोनयन के बाद माधव बाजपेई का कहना है कि केंद्र और राज्य सरकार के साथ जिले के भाजपा संगठन की हर उपलब्धियां मीडिया माध्यमों से प्रचार-प्रसार में अपना सौ फीसदी योगदान दूंगा।

मीडिया माध्यम सशक्त- माधव

आज मीडिया माध्यम सशक्त है इसका लाभ मिलेगा माधव बाजपेई ने कहा कि भाजपा की नीतियों और सिद्धांतों को मीडिया माध्यमों से जन-जन तक पहुंचाना ध्येय होगा पार्टी की यह जिम्मेवारी तन्मयता और लगन से निभाने का प्रयास किया जाएगा।

भाजपा कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर-

भाजपा मीडिया सम्पर्क विभाग का जिला संयोजक पद पर माधव बाजपेई का मनोनयन किये जाने पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने मिठाईयां खिलाकर पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार जताते हुये धन्यवाद ज्ञापित कर ख़ुशी जताई है।

इन्होंने दी बधाई-

पत्रकार मनोज त्रिपाठी कुलदीप शुक्ला सिन्टू कौशल जितेंद्र शुक्ला मंडल महामंत्री महेंद्र शुक्ला मंडल अध्यक्ष जसकरण सिंह ओंकार नाथ सिंह शेषनाथ तिवारी जगदीश्वर बाजपेई आदि लोगों ने बधाई दी है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी:- भारतीय जनता पार्टी मीडिया संपर्क विभाग का विस्तार किया गया। पार्टी पदाधिकारियो ने अमेठी के शुकुलबाज़ार निवासी व भाजपा के कर्मठ और युवा कार्यकर्त्ता माधव बाजपेई को भाजपा मीडिया सम्पर्क विभाग का जिला संयोजक मनोनीत किया है। 2012 से राजनीति मेंं सक्रिय है बाजपेई- गौरतलब हो कि बाजपेई 2012 से अब तक राजनीति मेंं सक्रिय रहे हैं 2012 से 2015 तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में छात्र राजनीति व 2015 के बाद से ही भाजपा संगठन में मिली जिम्मेदारियों…