अमेठी: मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ पर कांग्रेस ने मनाया ‘विश्वासघात दिवस’

amethi congress
अमेठी कांग्रेस

अमेठी: केंद्र में बीजेपी की सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर जहां एक ओर भाजपा जश्न मना रही है वहीं,कांग्रेस पूरे देश में इसे विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही है इसी क्रम में शनिवार को राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में कांग्रेस के पदाधिकारी सहित कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन कर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

अमेठी में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेंद्र मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता गौरीगंज मुख्यालय पर एकत्र हुए और प्रदर्शन करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की इस मौके पर योगेंद्र मिश्र ने कहा कि पिछले 4 सालों के दौरान लोग बीजेपी की चालाकी को अच्छे से समझ चुके है आने वाले दिनों में जनता इसका जवाब भी देगी।

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में सरेआम महिला को मारी गोली, देखें Live वीडियो }

…इस लिए मना रहे है विश्वासघात दिवस –

योगेंद्र मिश्र ने कहा कि 4 साल में मोदी सरकार विफल साबित हुई है सत्ता में आने के बाद सरकार ने जो वायदे किये थे उनमें से कोई पूरा नहीं किया तेल कीमतों में हो रही वृद्धि को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अब नौबत आ गई है कि बैलगाड़ी और साइकिल की सवारी की जाए इसी के चलते इस दिवस को हम देश-प्रदेश में विश्वासघात दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- खुद अपनी मौत का राज खोलेगा शव, कोर्ट के आदेश पर पांच महीने पुराने शव को कब्र से निकाला }

अमेठी: केंद्र में बीजेपी की सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर जहां एक ओर भाजपा जश्न मना रही है वहीं,कांग्रेस पूरे देश में इसे विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही है इसी क्रम में शनिवार को राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में कांग्रेस के पदाधिकारी सहित कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन कर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अमेठी में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेंद्र मिश्र के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता गौरीगंज मुख्यालय पर एकत्र हुए और…
Loading...