साहब मेरे ‘शौहर’ को साड़ ने नही ‘ससुराल वालों’ ने मारा है, गढ़ी गयी कूटरचित कहानी

साहब मेरे 'शौहर' को साड़ ने नही 'ससुराल वालों' ने मारा है, गढ़ी गयी कूटरचित कहानी
साहब मेरे 'शौहर' को साड़ ने नही 'ससुराल वालों' ने मारा है, गढ़ी गयी कूटरचित कहानी

Amethi Murder

अमेठी: ‘मामूली विवाद में हमारे ससुराल पक्ष के लोगो ने मुझसे मेरा शौहर छीन लिया विवाद के बाद हत्या कर फेंकी गयी लाश अहाते में मिली। न्याय के लिये मैं कहीं आवाज़ न उठाऊं इसके लिये मेरे पर भी जानलेवा हमला किया गया मैं ससुराल पक्ष के लोगो से रहम की भीख मांगती रही लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया’ और मेरे सामने ही हुए इस हत्याकांड को साड़ द्वारा घायल होने के बाद मौत होने की कूट रचित कहानी गढ़ दी गयी अपने ससुराल पक्ष के लोगो पर ये गम्भीर आरोप लगाया है मृतक गौस मोहम्मद की बीबी नौसारा बानो ने।

क्या है मामला-

नौसारा बानो पुत्री फहीम निवासी थाना सुबेहा बाराबंकी ने आरोप लगाया कि मंगलवार की सुबह मेरे व ससुराली जनो में आपसी विवाद हो गया जिसके बाद ससुराली जनो ने मुझे पीट दिया था। मेरे शौहर ने बीच बचाव किया और चीनी लाने चले गए और जैसे ही चीनी लेकर वापस आये चीख पुकार मच गयी मैने छत पर चढ़ नीचे देखा तो मेरे सौहर की लाश पड़ी थी आपसी विवाद के चलते अपने घर में मेरे पति मो.गौस की हत्या हो गयी।

‘मर्डर को मोड़’ देने के लिए गढ़ी ‘कूटरचित कहानी’-

वारदात को छुपाने में मेरे ससुराल वालों ने साड़ द्वारा घायल होने के बाद मौत होने की कूटरचित कहानी गढ़ दी नौसारा बानो ने बताया कि इस वारदात में मेरी ससुर,सास,देवर व दो ननदे शामिल थी घटना के बाद मुझे धमकाया भी गया लेकिन मैंने चुपके से इसकी सूचना अपने मायके को दी।

क्या था हत्या का कारण-

नौसारा बानो ने आरोप लगाया कि ससुराल जनो को इस बात का शक था कि मेरे शौहर अपनी कमाई को मेरे मायके भेजते थे इसी बात को लेकर ससुराली जन पहले ही खुन्नस खाये बैठे थे और मौका पाकर इस वारदात को अंजाम दे डाला।

अब नौसारा बानो से लगाई न्याय की गुहार-

नौसारा बानो का कहना है कि पुलिस ने शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की तो वे दूसरी घटना को अंजाम देने से नहीं चूकेंगे हम गहरे सदमें के साथ ही डर के साये में जी रहै है नौसारा ने थक हारकर समाचार माध्यमों से जनपद के उच्चाधिकारियो से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

नौसारा बानो के पिता फहीम ने बताया कि हमे पता चला कि हमारे दमाद को साड़ ने मार दिया है लेकिन उनको साड़ ने नही उनके घरवालों ने ही मारा है उन लोगो ने किसी को भी लाश के पास फटकने नही दिया लेकिन जब हमने कम्बल उठाकर देखा तो गर्दन और पीठ पर काले निशान थे और साड़ के मारने से मौत होने की बात बता दी । पुलिस भी साड़ की घटना बता रही है लेकिन अब न्याय चाहिये।

बोले जिम्मेदार-

मामला पारिवारिक विवाद से सम्बंधित है मृतक गौस मोहम्मद की पत्नी नौसारा बानो की तहरीर के आधार पिता मकबूल,भाई नूर मोहम्मद,ननद कैसर व नज्जु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है- अरविंद तिवारी थानाध्यक्ष शुकुलबाज़ार

रिपोर्ट-राम मिश्रा/दिलीप तिवारी

अमेठी: 'मामूली विवाद में हमारे ससुराल पक्ष के लोगो ने मुझसे मेरा शौहर छीन लिया विवाद के बाद हत्या कर फेंकी गयी लाश अहाते में मिली। न्याय के लिये मैं कहीं आवाज़ न उठाऊं इसके लिये मेरे पर भी जानलेवा हमला किया गया मैं ससुराल पक्ष के लोगो से रहम की भीख मांगती रही लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया' और मेरे सामने ही हुए इस हत्याकांड को साड़ द्वारा घायल होने के बाद मौत होने की कूट रचित कहानी…