पड़ोसी से था विवाद तो महिलाओ ने ऐसे निकाली पुरानी रंजिश…

amethi-vivad
पड़ोसी से था विवाद तो महिलाओ ने ऐसे निकाली पुरानी रंजिश...

Amethi Padosi Se Vivad Me Mahilao Ne Nikali Purani Ranjish

अमेठी: अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत एक गांव में पशु की पूंछ काटने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। घटना के बाद पशु पालक द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

क्या है मामला-

पुलिस को सौंपी तहरीर में कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की पशुपालक ने आरोप लगाया है कि 3 अगस्त समय लगभग 6 बजे वह अपनी दुधारू मवेशी को अपने बरामदे में बांध रखा था कि कुछ देर बाद गांव के ही दो महिलाएं कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंची और उन्होंने पुरानी रंजिश के चलते उनके पशु की पूंछ काट दी। पशु की आवाज पर उसने गांव की दो महिलाओ को हाथ में कुल्हाड़ी लेकर भागते हुए देखा पशु पालक ने बताया कि वे दोनों महिलाएं उनकी विपक्षी हैं और उनका पुराना विवाद चला आ रहा है।

पशु पालक को जमकर पीटने के बाद दी जान से मारने की धमकी-

आरोप है कि जब पशुपालक इसकी शिकायत लेकर आरोपी महिलाये के घर पहुंची तो वहां उनके साथ जमकर मारपीट की गई। शोर होने पर ग्रामीण इकट्ठा होने लगे तो पशु पालक की किसी तरह जान बची। यही नही पशु पालक ने आरोप लगाया कि आरोपी महिलाओ के घर वालो ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

अधमरी हालत में कराह रही गर्भवती दुधारू पशु-

पशुपालक ने बताया कि वारदात के बाद से ही जख्मी भैंस का रक्त स्राव नही रुक रहा है जिसके कारण भैंस की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है।

कार्रवाई की बात कह रही पुलिस-

इस बीच इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे पशु पालक द्वारा उच्चाधिकारियों को भी घटना की सूचना दे दी गई वही पुलिस के मुताबिक पशु का चिकित्सीय परीक्षण कराकर मामले की छानबीन की जा रही है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट- राम मिश्रा

अमेठी: अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत एक गांव में पशु की पूंछ काटने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। घटना के बाद पशु पालक द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। क्या है मामला- पुलिस को सौंपी तहरीर में कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की पशुपालक ने आरोप लगाया है कि 3 अगस्त समय लगभग 6 बजे वह अपनी दुधारू मवेशी को अपने बरामदे में बांध…