Pics: कुछ इस तरह होली खेलती है यूपी पुलिस

Pics: कुछ इस तरह होली खेलती है यूपी पुलिस
Pics: कुछ इस तरह होली खेलती है यूपी पुलिस

अमेठी: रंगों का त्योहार होली आज यूपी पुलिस द्वारा धूम धाम से मनाई गई पुलिस लाइन अमेठी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। एसपी अमेठी केके गहलौत के साथ एसएसपी बीसी दुबे, अपर जिलाधिकारी ईश्वरचंद, क्षेत्राधिकारी गौरीगंज, क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सहित जनपद के सभी पुलिस कर्मी इस होली महोत्सव में सम्मलित हुए एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाया इसके बाद ढोल नगाड़ों की धुन पर जमकर डांस किया।

होली के रंग में रंगी दिखी खाकी-

{ यह भी पढ़ें:- ठाकुर दलित संघर्षः पुलिस छावनी में तब्दील हुआ नवली गांव, सुलग रही बदले की आग }

होली वाले दिन ड्यूटी में रहे व्यस्त होली वाले दिन अपने परिवार से दूर और सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी होली खेलने से महरूम होते हैं इसलिए होली के दूसरे दिन आज पुलिस लाइन अमेठी पुलिस अधिकारियों और सिपाहियों द्वारा जमकर होली खेली गई अमेठी पुलिस लाइन में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सभी पुलिसकर्मी होली के रंग में रंगे नजर आये और एक दूसरे को अबीर गुलाल, चन्दन, लगाकर एक दूसरे के गले मिल मिलकर होली की शुभकामनायें दीं पुलिस अधिकारी रंगों में सराबोर हो गये और बैंडबाजों की धुन पर जमकर डांस भी किया और गुलाल, रंग लगाकर होली का त्योहार धूम धाम से मनाया गया।

ठिठौली के साथ व्यथा भी छलकी-

पुलिस लाइन अमेठी में आयोजित होली मिलन समारोह में अधिकारियों ने फूलों की होली खेली,फाग गाई और ठिठोली के दौर में अपनी व्यथा भी छलकी संभाग के आला पुलिस अधिकारी ने बातों-बातों में ही एक गीत के माध्यम से विभाग की व्यावहारिक समस्याओं की बात सामने रख दी।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने कहा, मुझे PM नहीं सिर्फ यूपी का CM ही बनना पसंद }

अमेठी: रंगों का त्योहार होली आज यूपी पुलिस द्वारा धूम धाम से मनाई गई पुलिस लाइन अमेठी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। एसपी अमेठी केके गहलौत के साथ एसएसपी बीसी दुबे, अपर जिलाधिकारी ईश्वरचंद, क्षेत्राधिकारी गौरीगंज, क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सहित जनपद के सभी पुलिस कर्मी इस होली महोत्सव में सम्मलित हुए एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाया इसके बाद ढोल नगाड़ों की धुन पर जमकर डांस किया। होली के रंग में रंगी दिखी खाकी- होली वाले दिन…
Loading...