56 इंच की छाती में गरीबो और किसानों के लिए जगह नही: राहुल गांधी

rahul amethi
राहूल गांधी

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन यानी आज मंगलवार को राहुल गाँधी ने अतिथि कक्ष में जनता दरबार लगाकर लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी।

Amethi Rahul Gandhi Kisan Samvad :

बता दें कि पार्टी की कमान संभालने के बाद ये उनका दूसरा दौरा है। राहुल ने अमेठी दौरे के दूसरे दिन सुबह 9 बजे से दोहपर तक जगदीशपुर के ततार पुर स्थित गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाया इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने उनसे मिलकर अपनी समस्याएं बताईं।

जामो के मझगवां में सामुदायिक भवन निर्माण केंद्र का लोकार्पण-

राहुल गांधी ने जामो स्थित सामुदायिक भवन केंद्र का लोकार्पण के साथ ही लगभग दो दर्जन परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया ।

rahul amethi
राहूल गांधी

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अमेठी का विकास चाहती है लेकिन पीएम मोदी ने अमेठी से ट्रिपल आईटी IT और फूडपार्क जैसी योजनाओं को अमेठी से छीन लिया।

मजार पर चादर चढ़ा कर मांगी मन्नत-

राहुल गांधी ने अमेठी के जायस स्थित मौलाना हसन रजा की मजार पर चादर चढ़ाकर मन्नत मांगी इसके साथ ही गौरीगंज कलेक्ट्रेट में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति में अमेठी के जन प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की।

अमेठी में पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश में किन लोगों के अच्छे दिन आए हैं यह अब सभी लोग जान चुके हैं राहुल गांधी ने कहा कि नीरो मोदी और मेहुल चौकसी के PM मोदी से अच्छे संबंध हैं इसीलिए उन्हीं के अच्छे दिन आए हैं।

rahul amethi
राहूल गांधी

किसानों और गरीबों के अच्छे दिन लाने का वादा करने वाली सरकार ने सिर्फ अमीरों को अच्छे दिन दिखाएं नोटबंदी के बहाने आपकी जेब से 500 और 1000 का नोट छीनकर नीरव मोदी को दे दिए आज की सरकार गरीबों और किसानों की मदद नहीं करती लेकिन 15 सबसे अमीर लोगों का ढाई लाख करोड़ रूपया माफ कर दिया।

संसद में खड़े होने से डरते हैं नरेंद्र मोदी पीएम- नरेंद्र मोदी

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी संसद में खड़े होने से डरते हैं हमें 15 मिनट बोलने को मिल जाए तो वह हमारे सामने टिक नहीं पाएंगे 56 इंच की छाती में गरीबों और किसानों के लिए जगह नहीं है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन यानी आज मंगलवार को राहुल गाँधी ने अतिथि कक्ष में जनता दरबार लगाकर लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी।बता दें कि पार्टी की कमान संभालने के बाद ये उनका दूसरा दौरा है। राहुल ने अमेठी दौरे के दूसरे दिन सुबह 9 बजे से दोहपर तक जगदीशपुर के ततार पुर स्थित गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाया इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने उनसे मिलकर अपनी समस्याएं बताईं।

जामो के मझगवां में सामुदायिक भवन निर्माण केंद्र का लोकार्पण-

राहुल गांधी ने जामो स्थित सामुदायिक भवन केंद्र का लोकार्पण के साथ ही लगभग दो दर्जन परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया ।[caption id="attachment_288301" align="aligncenter" width="684"]rahul amethi राहूल गांधी[/caption]पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अमेठी का विकास चाहती है लेकिन पीएम मोदी ने अमेठी से ट्रिपल आईटी IT और फूडपार्क जैसी योजनाओं को अमेठी से छीन लिया।

मजार पर चादर चढ़ा कर मांगी मन्नत-

राहुल गांधी ने अमेठी के जायस स्थित मौलाना हसन रजा की मजार पर चादर चढ़ाकर मन्नत मांगी इसके साथ ही गौरीगंज कलेक्ट्रेट में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति में अमेठी के जन प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की।अमेठी में पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश में किन लोगों के अच्छे दिन आए हैं यह अब सभी लोग जान चुके हैं राहुल गांधी ने कहा कि नीरो मोदी और मेहुल चौकसी के PM मोदी से अच्छे संबंध हैं इसीलिए उन्हीं के अच्छे दिन आए हैं।[caption id="attachment_288302" align="aligncenter" width="714"]rahul amethi राहूल गांधी[/caption]किसानों और गरीबों के अच्छे दिन लाने का वादा करने वाली सरकार ने सिर्फ अमीरों को अच्छे दिन दिखाएं नोटबंदी के बहाने आपकी जेब से 500 और 1000 का नोट छीनकर नीरव मोदी को दे दिए आज की सरकार गरीबों और किसानों की मदद नहीं करती लेकिन 15 सबसे अमीर लोगों का ढाई लाख करोड़ रूपया माफ कर दिया।

संसद में खड़े होने से डरते हैं नरेंद्र मोदी पीएम- नरेंद्र मोदी

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी संसद में खड़े होने से डरते हैं हमें 15 मिनट बोलने को मिल जाए तो वह हमारे सामने टिक नहीं पाएंगे 56 इंच की छाती में गरीबों और किसानों के लिए जगह नहीं है।रिपोर्ट-राम मिश्रा