राहुल गांधी के अमेठी आगमन से पहले पीएम मोदी का ये पोस्टर हुआ वायरल

rahul-modi-amethi
राहुल गांधी के अमेठी आगमन से पहले पीएम मोदी का ये पोस्टर हुआ वायरल

अमेठी: राहुल गांधी के अमेठी आगमन से एक दिन पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक विवादित पोस्टर अमेठी में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे पीएम मोदी को दशानन के रूप में दिखाया गया है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीर कमान के साथ दिखाई दे रहे है। हालांकि चुनावों में मुद्दों की लड़ाई के साथ-साथ पोस्टरों की लड़ाई देखना खासा दिलचस्प रहता है।

Amethi Rahul Gandi Is Projected As Bhagwan Ram In Posters :

क्या है मामला-

मिली जानकारी के अनुसार ये विवादित पोस्टर अमेठी के गौरीगंज स्टेशन पर चस्पा है। जिसमे पीएम मोदी को दशासन के रूप दिखाया गया है और तीर कमान लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम का अवतार बताते हुए 2019 में राहुलराज्य आने की बात कही गयी है। राहुल गांधी के अमेठी आगमन से एक दिन पूर्व सोशल मीडिया पर वायरल ये विवादित पोस्टर एक बार फिर सियासी हवा दे सकता है।

ये पोस्टर भी रहे चर्चा में-

विगत वर्ष में अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को जनेऊधारी हिन्दू, शिवभक्त और परसुराम का वंशज बताया गया था। वही दूसरी ओर बनारस में भाजपा के केशव प्रसाद मौर्य को कृष्ण भगवान के रूप में दिखाया गया था, जबकि यूपी को द्रौपदी और अखिलेश यादव, मायावती, राहुल गांधी, आजम खां और ओवैसी को दु:शासन के रूप में यूपी की साड़ी खींचते हुए दिखलाया गया था पोस्टर के नीचे में लिखा था कि कलियुग में केशव केवल उपदेश नहीं देते बल्कि रण में भी उतरते हैं।

रिपोर्ट-राम मिश्रा/दिलीप तिवारी

अमेठी: राहुल गांधी के अमेठी आगमन से एक दिन पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक विवादित पोस्टर अमेठी में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे पीएम मोदी को दशानन के रूप में दिखाया गया है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीर कमान के साथ दिखाई दे रहे है। हालांकि चुनावों में मुद्दों की लड़ाई के साथ-साथ पोस्टरों की लड़ाई देखना खासा दिलचस्प रहता है। क्या है मामला- मिली जानकारी के अनुसार ये विवादित पोस्टर अमेठी के गौरीगंज स्टेशन पर चस्पा है। जिसमे पीएम मोदी को दशासन के रूप दिखाया गया है और तीर कमान लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम का अवतार बताते हुए 2019 में राहुलराज्य आने की बात कही गयी है। राहुल गांधी के अमेठी आगमन से एक दिन पूर्व सोशल मीडिया पर वायरल ये विवादित पोस्टर एक बार फिर सियासी हवा दे सकता है। ये पोस्टर भी रहे चर्चा में-विगत वर्ष में अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को जनेऊधारी हिन्दू, शिवभक्त और परसुराम का वंशज बताया गया था। वही दूसरी ओर बनारस में भाजपा के केशव प्रसाद मौर्य को कृष्ण भगवान के रूप में दिखाया गया था, जबकि यूपी को द्रौपदी और अखिलेश यादव, मायावती, राहुल गांधी, आजम खां और ओवैसी को दु:शासन के रूप में यूपी की साड़ी खींचते हुए दिखलाया गया था पोस्टर के नीचे में लिखा था कि कलियुग में केशव केवल उपदेश नहीं देते बल्कि रण में भी उतरते हैं।रिपोर्ट-राम मिश्रा/दिलीप तिवारी