शादी का झांसा देकर करता रहा शोषण, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात और अब…

amethi news
अमेठी

Amethi Shadi Ka Jhansa

अमेठी: अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के निवासी एक किशोरी ने पड़ोसी युवक पर शादी का झांसा देकर एक वर्ष तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि किशोरी के गर्भवती होने पर गर्भपात करा आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

यौन शोषण के दौरान गर्भवती हुई किशोरी-

मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसका पड़ोसी युवक ने उसे करीब एक साल पहले अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने यौन शोषण शुरू कर दिया ।

अब शादी से मुकर मारपीट पर आमादा है आरोपी-

युवती के गर्भवती होने पर जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो ग्राम प्रधान के घर पर एक बैठक कर ये तय हुआ कि पहले पीड़िता गर्भपात कराकर आरोपी को पीड़िता से शादी करना पड़ेगा लेकिन अब पीड़िता का कहना है कि गर्भपात कराने के बाद आरोपी अब शादी से मुकर गया और मारपीट कर कपड़े फाड़ डाले

कई धाराओं में मामला दर्ज –

पीड़िता का कहना है कि अब आरोपी पीड़िता को जान से मारने की बराबर धमकी भी दे रहा है जिसके बाद पीड़िता न्याय न मिलने की दशा में आत्महत्या की बात कह रही है पुलिस सूत्रों के मुताबिक उक्त मामले में आरोपित के खिलाफ मोहनगंज थाने में कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट- राम मिश्रा

अमेठी: अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र के निवासी एक किशोरी ने पड़ोसी युवक पर शादी का झांसा देकर एक वर्ष तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि किशोरी के गर्भवती होने पर गर्भपात करा आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। यौन शोषण के दौरान गर्भवती हुई किशोरी- मोहनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा…