कॉप ऑफ द मंथ: लुटेरों के गैंग का खुलासा, तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

amethi-police-good-work2
कॉप ऑफ द मंथ: लुटेरों के गैंग का खुलासा, तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

Amethi Shatir Gang Arest

अमेठी: शुकुलबाजार थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए पुलिस ने तीन शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है। जिनके पास चोरी की चार मोटरसाइकिल, 10 मोबाइल और एक पिस्टल बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार का इनाम देने के साथ ही घटना के खुलासे में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को कॉप आफ चुना है।

क्या है पूरा प्रकरण-

दरअसल शुकुलबाजार थाना क्षेत्र में चार दिनों में लूट की कई घटनाएं हो गई जिसके बाद नाराज एसपी ने थाना प्रभारी को फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द खुलासे के आदेश दिया।एसपी के आदेश के बाद हरकत में आये थाना प्रभारी ने बदमाशो के खिलाफ जाल बिछाना शुरू किया देर शाम थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि विगत दिनों हुए लूटकांड में शामिल दो बदमाश थाना क्षेत्र के रघुशुक्ल चौराहे के पास खड़े है और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

amethi-police-good-work1
बरामद गाड़ियां

मुखबिर से सूचना मिलते ही हरकत में आये थाना प्रभारी ने एक तैयार की और मुखबिर को साथ लेकर बताए गए स्थान पर पहुँचे मुखबिर ने इशारा किया कि खंडहर के पास जो दो बाइक पर बैठे है वही बदमाश है मुखबिर द्वारा इशारा मिलते ही चारो तरफ घेराबंदी कर दोनों बदमाशो को पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़ लिया गया।

इसकी हुई बरामदगी –

तलाशी के दौरान बदमाशो के पास से एक पिस्टल,दो जिंदा कारतूस और दो हजार रुपए के साथ मोटरसाइकिल बरामद हुई पूछताछ के दौरान बदमाशो ने बताया कि उसका एक साथी पास के गांव के एक मकान में है और वही पर चोरी की तीन मोटरसाइकिल भी खड़ी है।बदमाशो की निशानदेही पर छापा मारकर पुलिस ने एक बदमाश को तीन मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया।

कॉप आफ मंथ के लिए चुना गया-

वही घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शुकुलबाजार थाना क्षेत्र में लगातार लूट की घटनाएं हो रही थी जो पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही थी।घटना के खुलासे की जिम्मेदारी स्थानीय थाना प्रभारी को दी गई जिसके बाद बड़ी कामयाबी मिली है।खुलासा करने वाली टीम को 10000 का इनाम दिया गया है और साथ ही कॉप आफ मंथ के लिए भी चुना गया है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा/अखिलेश शुक्ला

अमेठी: शुकुलबाजार थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाते हुए पुलिस ने तीन शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है। जिनके पास चोरी की चार मोटरसाइकिल, 10 मोबाइल और एक पिस्टल बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार का इनाम देने के साथ ही घटना के खुलासे में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को कॉप आफ चुना है। क्या है पूरा प्रकरण- दरअसल शुकुलबाजार थाना क्षेत्र में चार दिनों में लूट…